S M L

नीरव मोदी को गुडबाय कहने की तैयारी में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका अपनी छवि को धुमिल नहीं करना चाहतीं

Bharti Dubey Updated On: Feb 16, 2018 02:19 PM IST

0
नीरव मोदी को गुडबाय कहने की तैयारी में प्रियंका चोपड़ा

फिल्मस्टार प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को नॉन पेमेंट के एंडोर्समेंट डील के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. हालांकि, अभिनेत्री पब्लिसिस्ट और कंपनी ने नोटिस की पुष्टि से इनकार नहीं किया है. लेकिन ये पता चला है कि प्रियंका जिस ब्रांड की एंबेसडर थीं, वो डील नीरव से तोड़ना चाहती हैं. नीरव का नाम इस तरह से सामने आने के बाद प्रियंका अपनी छवि को धूमिल नहीं करना चाहतीं.

प्रियंका नहीं चाहतीं नीरव से संबंध रखना

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को नॉन पेमेंट के एंडोर्समेंट डील के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. प्रियंका जिस ब्रांड की एंबेसडर थीं, वो डील नीरव से तोड़ना चाहती हैं. प्रियंका चोपड़ा के बयान पर एक प्रवक्ता ने बताया कि, ये सब बेकार की खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निर्दोष नीरव मोदी पर मुकदमा किया है. ये गलत है. हालांकि, इस समय वो मोदी के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी के आरोपों के बाद ब्रांड के साथ अपने अनुबंध को खत्म करने के संबंध में कानूनी राय मांग रही हैं.

कई बॉलीवुड कलाकारों से था नीरव का नाता

प्रियंका के अलावा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी गहने को एंडोर्स करने से मना कर दिया है और वो ये भी नहीं चाहते कि उनके कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू किया जाए. सिद्धार्थ से जुड़े एक सूत्र ने ये कनफर्म किया कि सिद्धार्थ का गहने के ब्रांड के साथ अनुबंध काफी वक्त पहले ही खत्म हो चुका है. और ये रिपोर्ट्स में सरासर गलत बताया गया है कि सिद्धार्थ इस डील से बाहर निकलना चाहते हैं. लीजा हेडेन ब्रांड को एंडोर्स करने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री थीं जिन्हें पेमेन्ट को लेकर कोई भी इश्यू नहीं था.

फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल है नीरव का नाम

नीरव मोदी के पास इस वक्त 173 बिलियन डॉलर्स हैं और वो फोर्ब्स की लिस्ट में भी शामिल हैं. उनके बॉलीवुड कलाकारों से बड़े ही गहरे रिश्ते रहे हैं जो नीरव के बनाए हुए गहने पहनकर रेड कार्पेट पर चल चुके हैं और मैग्जीन के कवर पर आ चुके हैं. उनमें आलिया भट्ट, जैकलिन फर्नांडिज और मीरा राजपूत हैं. साथ ही कुछ हॉलीवुड हस्तियां जैसे केट विंसलेट और डकोटा जॉनसन भी उनके गहनों को पहनकर रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi