S M L

क्या प्रियंका ने छोड़ दी है भंसाली की फिल्म? पढ़िए पूरी सच्चाई

शाहरुख खान की ‘डॉन 3’ और राकेश शर्मा की बायोपिक से भी प्रियंका ने अपना नाम वापस ले लिया था.

Arbind Verma Updated On: Aug 08, 2018 01:43 PM IST

0
क्या प्रियंका ने छोड़ दी है भंसाली की फिल्म? पढ़िए पूरी सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा ने जब से सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम करने से इनकार किया है तब से लेकर अब तक न जाने कितनी ही खबरें मीडिया की सुर्खियां बन चुकी हैं. अभी हाल ही में ये भी खबर आई थी कि प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को भी ठुकरा दिया है लेकिन अब इस बाबत खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

प्रियंका ने नहीं छोड़ी है भंसाली की फिल्म

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद ये खबरें मीडिया में आने लगीं कि प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई कोठेवाली’ नाम की फिल्म को भी ठुकरा दिया है. जिसकी वजह से भंसाली और प्रियंका के रिश्तों में खटास आ गई है. लेकिन अबव जो खबर आ रही है वो ये है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है. प्रियंका ने भंसाली की किसी भी फिल्म को नहीं छोड़ा है. भंसाली की प्रवक्ता ने मीडिया को बताया है कि, ‘भंसाली ने प्रियंका को कोई फिल्म ऑफर की ही नहीं थी, इसलिए ये सवाल ही पैदा नहीं होता कि प्रियंका ने हमारी किसी भी फिल्म से किनारा कर लिया है.’

भंसाली करते हैं प्रियंका को बेहद पसंद

प्रवक्ता ने आगे बताया कि, ‘भंसाली, प्रियंका चोपड़ा को बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘मैरी कॉम’ के लिए हाथ मिलाया है और प्रियंका ने ‘रामलीला’ में एक स्पेशल गाना भी किया है. लेकिन अब जो भी खबरें दोनों से जुड़ी हुई सामने आ रही हैं, वो सरासर गलत हैं.’ कुछ दिनों पहले ये भी खबरें आई थीं कि प्रियंका ने शाहरुख खान के साथ भी काम करने से इनकार कर दिया. शाहरुख खान की ‘डॉन 3’ और राकेश शर्मा की बायोपिक से भी प्रियंका ने अपना नाम वापस ले लिया था. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शाहरुख और प्रियंका के बीच काफी समय से अनबन चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi