S M L

क्या प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने की वजह थी सिर्फ सगाई या कुछ और? पढ़ें पूरी खबर

प्रियंका को ‘भारत’ के लिए तकरीबन 6.5 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे

Arbind Verma Updated On: Jul 30, 2018 02:19 PM IST

0
क्या प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने की वजह थी सिर्फ सगाई या कुछ और? पढ़ें पूरी खबर

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से किनारा कर लिया था लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह उन्होंने निक जोनस के साथ शादी बताई. लेकिन क्या ये वजह काफी है प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने का? ये वाकई किसी के गले के नीचे बात उतर ही नहीं रही. लेकिन एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे आपको ये पता चल पाएगा कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्यों किया?

क्या भारत छोड़ने की वजह थी सगाई?

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि, एक प्रोड्यूसर ने कहा है कि आखिरी समय में प्रियंका के फिल्म से किनारा कर लेने की वजह केवल सगाई या फिर शादी ही नहीं हो सकती. पीसी बेहद प्रोफेशनल है. मुजे याद है कि साल 2013 में उन्होंने अपने पिता की मौत के कुछ ही दिनों बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. वो अपने पिता की मौत से टूट गई थीं, बावजूद इसके उन्होंने शूटिंग नहीं छोड़ी. ऐसे में सगाई की खबरों को वजह बताना सच नहीं हो सकता.

क्या पैसों के लिए छोड़ी प्रियंका ने भारत’?

इसी रिपोर्ट के मुताबिक, ‘प्रियंका को ‘भारत’ के लिए तकरीबन 6.5 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे लेकिन प्रियंका फिल्म के लिए डबल डिजिट में पैसे चाहती थीं. प्रियंका ने खान परिवार में अपने एक दोस्त के जरिए ये बात भी पहुंचाई थी लेकिन प्रियंका को इतनी भारी-भरकम रकम नहीं दी गई.’ इसके अलावा भी प्रियंका की कई सारी डिमांड्स थीं. एक वजह ये भी थी कि वो दिशा के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती थीं. साथ ही इस फिल्म में एक के बाद एक हो रही कास्टिंग से भी वो परेशान थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi