S M L

आलिया, कैटरीना, प्रियंका के नाम का खुला 'ड्रग्स कनेक्शन'

मुंबई के ड्रग मार्केट में हो रहा है सुपरस्टार्स के नामों के साथ ड्रग्स का धंधा

Updated On: Jan 03, 2017 08:48 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आलिया, कैटरीना, प्रियंका के नाम का खुला 'ड्रग्स कनेक्शन'

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की तरह ही बदनाम है ड्रग्स. ड्रग्स ये नाम ही लोगों को चौंकाने के लिए काफी है. ऐसे में ड्रग्स का नाम बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ जाए तो फिर मामला बड़ा संगीन हो जाता है. उसमें भी नाम आलिया, प्रियंका और कैटरीना जैसा हो तो फिर कौन रह सकता है पूरी खबर जाने बिना.

मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड स्टार्स के ये नाम मुंबई के ड्रग्स मार्केट में बड़े फेमस हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग्स बेचने वालों में ये नाम बहुत लोकप्रिय हैं. अंडरवर्ल्ड की अपनी भाषा की तरह ही ड्रग्स बेचने वालेे लोगों की अपनी कोड लैंग्वेज होती है. इनकी भाषा में सुल्तान का मतलब सलमान ख़ान नहीं हैं बल्कि ड्रग्स का धंधा करने वाला डीलर होता है. पुलिस ने इस भाषा को डीकोड किया तो उसके भी होश उड़ गए.

ऐसे और भी स्टार्स हैं जिनका नाम कोड के तौर पर प्रयोग में लाया जाता है.

# रणवीर सिंह: ड्रग पेडलर # रणबीर कपूर: ड्रग्स लेने वाला # आलिया भट्ट: कोकेन # कैटरीना कैफ: स्मैक # कंगना राणावत: अफीम # प्रियंका चोपड़ा: एलएसडी # अनुष्का शर्मा: हसीस # नरगिस फाकरी: एक्सटैसी

तो अगर आपके कानों में कभी ऐसे नाम पड़ जाएं तो आप सचेत हो जाइएगा क्योंकि हो सकता है कोई ड्रग डीलर अपने धंधे के लिए इन नामों का प्रयोग कर रहा हो.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi