S M L

Big News: प्रियंका चोपड़ा जोनस बनी दुनिया में 4 मैडम तुसाद सम्मान पाने वाली पहली महिला, पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा का 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया

Updated On: Feb 07, 2019 11:24 PM IST

Ankur Tripathi

0
Big News: प्रियंका चोपड़ा जोनस बनी दुनिया में 4 मैडम तुसाद सम्मान पाने वाली पहली महिला, पढ़ें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में चर्चित हो चुकी हैं. निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब और भी ज्यादा फेमस हो गई हैं. जहां अब प्रियंका चोपड़ा 4 मैडम तुसाद सम्मान पाने वाली दुनिया की पहली महिला बन चुकी हैं. इतना ही नहीं प्रियंका अमेरिकन वोग मैगजीन के कवर पर आने वाली सबसे महंगी अभिनेत्री भी हैं.

View this post on Instagram

<-- Me when I saw my new wax figure at Madame Tussauds in NYC @nycwax (Coming to other locations soon!!)

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें, 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की है. आपको जानकर गर्व होगा की प्रियंका दुनिया की पहली महिला हैं जिनके 4 वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगे हुए हैं, इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा ''मैं, जब मैं न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में अपनी नई वैक्स स्टेच्यू देखती हूं ( दूसरी जगहों पर भी जल्द आ रहा है. )'''

[ यह भी पढ़ें: Buzz: KGF चैप्टर 2 में संजय दत्त आएंगे नजर, चर्चा हुई तेज ]

वैक्स स्टेच्यू के रेस में भारत की प्रियंका ने व्हिटनी ह्यूस्टन को भी पछाड़ दिया है. आपको बता दें, व्हिटनी ह्यूस्टन के दुनिया भर में 3 वैक्स स्टेच्यू जहां प्रियंका के अब 4 हो चुके हैं. खबर है कि प्रियंका के कुछ और भी वैक्स स्टेच्यू जल्द ही लंदन और सिडनी में लगाए जाने की बात हो रही है. वाकई प्रियंका चोपड़ा देश का नाम खूब रोशन कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi