S M L

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह से नदारद दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन क्यों? जानिए

यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर हैं प्रियंका चोपड़ा

Arbind Verma Updated On: Mar 05, 2018 04:44 PM IST

0
ऑस्कर अवॉर्ड समारोह से नदारद दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन क्यों? जानिए

ऑस्कर अवॉर्ड अच्छे तरीके से संपन्न हो गया लेकिन एक चीज अच्छी नहीं हुई वो ये कि प्रियंका चोपड़ा इस समारोह में शामिल नहीं हो सकीं. जबकि इस समारोह में सभी बड़े सितारे मौजूद रहे. ऐसा क्यों हुआ इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने ही सोशल मीडिया के जरिए दी है.

ऑस्कर में नहीं पहुंच सकीं प्रियंका

साल 2018 का ऑस्कर अवॉर्ड समारोह संपन्न हो गया लेकिन इस समारोह में शिरकत करने वाली प्रियंका चोपड़ा नदारद दिखीं. इस समारोह में प्रियंका को भी शामिल होना था जिसके लिए कुछ दिनों पहले ही उनका एक प्रोमो भी शूट किया गया था. पर वो क्यों इतने बड़े अवॉर्ड समारोह में नहीं पहुंच पाईं इसका खुलासा भी खुद उन्होंने ने ही किया है.

सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. दरअसल वो इन दिनों बीमार चल रही हैं जिसकी वजह से वो इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सकीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘मैं नॉमिनेट हुए अपने फ्रेंड्स को गुडलक विश करना चाहती हूं. मैं बहुत बीमार हूं इसलिए बेड से ही आप सभी को विश कर रही हूं. विनर्स का नाम जानने के लिए बेताब हूं, अब और इंतजार नहीं कर सकती. इस पोस्ट को ट्विटर पर प्रियंका के फैनक्लब ने शेयर किया है.’

यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर हैं प्रियंका

प्रियंका की कमी इसलिए भी ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में खली क्योंकि वो यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर भी हैं और साथ ही वो इंटरनेशनल लेवल पर जानी जाती हैं. आज उनका नाम बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लिया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi