S M L

शादी में हुई आतिशबाजी पर लोगों ने किया प्रियंका को ट्रोल, दी गई नसीहत दिलाई याद

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन में शादी की जिसका जमकर जश्न मनाया गया

Updated On: Dec 03, 2018 05:13 PM IST

Arbind Verma

0
शादी में हुई आतिशबाजी पर लोगों ने किया प्रियंका को ट्रोल, दी गई नसीहत दिलाई याद

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन में शादी की जिसका जमकर जश्न मनाया गया. उमेद भवन को पूरी तरह से दुल्हन की तरह सजाया गया था. दो तरह के रीति-रिवाज से दोनों की शादी संपन्न हुई. इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई लेकिन इस आतिशबाजी का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है.

आतिशबाजी का कर रहे लोग विरोध

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोधपुर के उमेद भवन में हुई शादी में कई तरह की धमाकेदार आतिशबाजी की गई. इस दौरान पूरा उमेद भवन रौशनी में नहाया हुआ लग रहा था. चारों तरफ आतिशबाजी का शोर और धुआं जिसे देखकर लोग प्रियंका को ट्रोल करने लगे. प्रियंका की इस शादी में चारों तरफ बस धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था. एक यूजर ने कहा कि सेलेबेस दिवाली पर पटाखे न चलाने की  बात करते हैं और अपने फंक्शन में खुद का दिया हुआ ये ज्ञान भूल जाते हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रियंका दिल्ली के आस-पास प्रदूषण से बचने के लिए मास्क लगाकर घूमती हैं और अब पटाखे चलाकर प्रदूषण बढ़ा रही हैं.

 दिवाली पर किया था वीडियो शेयर

आपको बता दें कि, प्रियंका ने दीपावली के मौके पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि पटाखे न चलाएं. उन्हें पांच साल से अस्थमा है. उन्होंने इस वीडियो में अपने फैंस से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें. प्लीज मेरी सांसों को बेरोक रखिए. दिवाली पर पटाखों को स्किप कीजिए. ये त्यौहार लाइट्स, लड्डू और प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi