S M L

सुभाष घई की ‘ऐतराज’ सीक्वल में प्रियंका चोपड़ा फिर लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

सुभाष घई अब फिल्म ‘ऐतराज’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं जिसके लिए वो प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं

Akash Jaiswal Updated On: Feb 20, 2018 12:10 PM IST

0
सुभाष घई की ‘ऐतराज’ सीक्वल में प्रियंका चोपड़ा फिर लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

आज से करीब 14 साल पहले जब सुभाष घई की फिल्म ‘ऐतराज’ रिलीज हुई तो वो दर्शकों के बीच सुपर-डुपर हिट फिल्म साबित हुई. फिल्म में हमने अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर को लीड रोल में देखा. अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोड्यूसर सुभाष घई अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

सुभाष घई ने फाइनल की ‘ऐतराज’ सीक्वल की स्क्रिप्ट

मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुभाष के पास पिछले दो साल से पड़ी हुई थी. लेकिन इसके फाइनल ड्राफ्ट को हाल ही में फिक्स किया गया. अब इस फिल्म के लिए कास्टिंग की तैयारी की जा रही है और जल्द ही इस फिल्म का काम शुरू किया जा सकता है.

सुभाष ने की प्रियंका चोपड़ा से बातचीत

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सुभाष एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को लेकर प्रियंका से बातचीत भी कर ली है. इतना ही नहीं प्रियंका भी फिल्म के सीक्वल में काफी इंटरेस्ट दिखा रही हैं. इसलिए उन्होंने कहा है कि वो अपने डेट्स पर काम करेंगी और इस फिल्म को उचित समय देंगी.

फिल्म के लिए निर्देशक की तलाश में हैं सुभाष

इस फिल्म के पहले पार्ट को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. लेकिन इस बार सुभाष इस फिल्म के लिए एक नए डायरेक्टर की खोज में हैं. इसी के साथ ये भी बताया गया कि इस फिल्म की कहानी और टाइटल में भी काफी बदलाव किया जाएगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi