S M L

प्रियंका ने एयरपोर्ट पर मीडिया को देख कुछ इस तरह से छुपाई अपनी अंगूठी, देखिए वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही छुपाई अपनी सगाई की अंगूठी, देखिए इस खास वीडियो में किस तरह से प्रियंका ने दिया इस काम को अंजाम .

Ankur Tripathi Updated On: Aug 06, 2018 09:00 PM IST

0
प्रियंका ने एयरपोर्ट पर मीडिया को देख कुछ इस तरह से छुपाई अपनी अंगूठी, देखिए वीडियो

बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं . खबर यह भी है कि यह जोड़ी बहुत जल्द शादी भी कर सकती है .लेकिन आज प्रियंका चोपड़ा का बेहद अलग अंदाज देखने को मिला . जहां प्रियंका सिंगापूर से निक का कॉन्सर्ट अटेंड कर दिल्ली वापस लौटी थी .प्रियंका ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जैसे ही मीडिया को देखा उन्होंने अपनी हाथ से रिंग को उतारकर जेब में रख लिया. देखिए  प्रियंका का यह खास वीडियो .

हाल ही में अमेरिका से  निक के साथ अपना जन्मदिन मना कर लौटी प्रियंका के हाथों में यह रिंग पहली बार देखा गया था . जिसे प्रियंका  खुद  मीडिया को दिखाते नजर आईं थी . प्रियंका बीते रोज सिंगापूर में थी जहां उन्होंने निक के साथ एक पब में गोल्डन टाइम स्पेंड किया. जहां से प्रियंका और निक के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं .

[ यह भी पढ़ें : इरफ़ान खान की 'कारवां' के आगे 'फन्ने खान’ और 'मुल्क' ने टेके घुटने, जानिए फिल्मों की कुल कमाई ]

प्रियंका ने अपनी रिंग को मीडिया से इस तरह से क्यों छुपाया यह तो सिर्फ प्रियंका ही बता सकती हैं . लेकिन प्रियंका अब भारत लौट चुकी हैं . जहां खबर है की वह अपनी आगामी फिल्मों की शूटिग शुरू करेंगी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi