S M L

Shocking : प्रियंका के फैंस और निक जोनस का दिल तोड़ सकती है ये खबर

प्रियंका चोपड़ा ने शादी को लेकर अपने पत्ते अभी निक जोनस के सामने नहीं खोले हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 26, 2018 03:19 PM IST

0
Shocking : प्रियंका के फैंस और निक जोनस का दिल तोड़ सकती है ये खबर

भारतीय मीडिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिलेशनशिप की खबरों से पटा पड़ा है. पिछले हफ्ते अपने नए बॉयफ्रेंड निक का हाथों में हाथ लिए अपने दोस्तों से मिलवाने मुंबई लेकर आई थीं लेकिन अब खबर कुछ ऐसी आ रही है, जिस सुनकर प्रियंका के फैंस और निक जोनस का दिल भी बैठ सकता है.

एक वेबसाइट ने प्रियंका चोपड़ा के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने अमेरिका में अपने साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का न्योता दिया है, जिस पर प्रियंका ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है.

प्रियंका चोपड़ा आज कल निक जोनस के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. कल उन्होंने बारिश का जमकर मजा लिया और बहन परिणीति चोपड़ा के साथ रेन डांस भी किया.

ये जरूर पढ़ें - परिणीति और प्रियंका में निक जोनस ने कराई दोस्ती

प्रियंका का जवाब न देने की वजह उनका बॉलीवुड करियर माना जा रहा है. प्रियंका का अमेरिकन शो क्वाटिंको बंद होने के बाद उनके लिए फिलहाल हॉलीवुड में काम का अकाल पड़ा हुआ है और वो अब बॉलीवुड में फिर से वापसी करने का मन बना चुकी हैं.

सलमान खान की फिल्म भारत में उनका लीड रोल है तो ऋतिक रोशन के साथ कृष 4 में भी वो अपने रोल के लिए हामी भर चुकी हैं. प्रियंका से जुड़े लोगों का मानना है कि जब से उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया है तब से दूसरी स्टार्स को यहां के फिल्ममेकर्स ने बड़े रोल ऑफर किए हैं जिससे प्रियंका की लोकप्रियता में गिरावट आ सकती है.

Priyanka Chopra Nick Jonas

प्रियंका ने अब बॉलीवुड में फिर से अपना परचम लहराने का मन बना लिया है और अगर ऐसा हुआ तो वो अमेरिका जाना काफी कम कर सकती हैं. ऐसे में निक जोनस के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का चलना मुश्किल हो सकता है.

इसलिए निक को न तो उन्होंने शादी के बारे में कोई वादा किया है और लिव-इन में रहने का जवाब भी नहीं दिया है. प्रियंका की मां ने भी निक के बारे में कहा है कि एक दो दिन में किसी को जाना नहीं जा सकता ऐसे में निक से प्रियंका की दोस्ती रिश्ते में बदलने पर बादल मंडरा रहे हैं.

अब देखना ये है कि प्रियंका अपने रिश्ते को ज्यादा तवज्जो देती हैं या करियर को. जो आने वाले दिनों में ही साफ हो पाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi