Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

विदेशी मीडिया से प्रियंका हुईं नाराज, कहा हर इंडियन लड़की एक सी नहीं दिखती

ये बिल्कुल अनुचित है और इग्नोरेंस एक बेहद सीरियस मामला है. ये सही नहीं है, हर हिंदुस्तानी लड़की एक जैसी नहीं दिखती

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 27, 2017 11:40 AM IST

0
विदेशी मीडिया से प्रियंका हुईं नाराज, कहा हर इंडियन लड़की एक सी नहीं दिखती

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी मीडिया से कहा कि हर हिंदुस्तानी लड़की एक जैसी नहीं दिखती. इस दौरान प्रियंका के चेहरे पर नाराजगी साफ तौर पर नजर आई.

बात दरअसल ये है कि ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रोमोशन के लिए लॉस ऐंजिलिस गईं दीपिका को फोटोग्राफरों ने प्रियंका कहकर बुलाया था जिससे वो खासी नाराज थीं. हिंदुस्तान आने के बाद दीपिका से जब इस बाबत सावल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘मेरे लिए ये रेसिस्ट और अज्ञानता है...और एक भारतीय होने के नाते यहां की मीडिया को भी इसे लेकर खुश नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है सिर्फ रंग एक जैसा होने से वह व्यक्ति एक नहीं हो जाता.’

इसी मुद्दे पर राय रखी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने. उन्होंने कहा कि ‘ये बिल्कुल अनुचित है और इग्नोरेंस एक बेहद सीरियस मामला है. ये सही नहीं है, हर हिंदुस्तानी लड़की एक जैसी नहीं दिखती. हिंदुस्तान दुनिया की जनसंख्या का पांचवा हिस्सा है और हमारी इंडस्ट्री को दुनिया के सामने पेश करना हमारी जिम्मेदारी बनती है. हमें खुद को बाहर अच्छे से पेश करना होगा.’

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सोनम कपूर को भी ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था जब उनकी तस्वीर को अपलोड करते हुए विदेशी मीडिया ने कैप्शन दिया था कि 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आईं दीपिका पादुकोण.

रंगभेद कोई नया और पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी न जाने कितने ही जगह ऐसी बातें जाहिर होती रही हैं. जरुरत है तो इसके खिलाफ जागरुक होकर खड़े होने की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi