S M L

बहुत जल्द ‘फिल्मी मां’ बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐसी होगी जिंदगी

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं

Updated On: Jun 25, 2018 12:59 PM IST

Arbind Verma

0
बहुत जल्द ‘फिल्मी मां’ बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐसी होगी जिंदगी

बॉलीवुड में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में वो अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ मुंबई लौटी हैं. उनके मुंबई आने के बाद दोनों की रिलेशनशिप की खबरें भी मीडिया में गुलजार हो रही हैं. क्योंकि वो 3 दिन की छुट्टी पर गोवा अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ गई हैं. वो सलमान के अपोजिट फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. लेकिन इसके अलावा प्रियंका के हाथ एक और फिल्म लगी है.

मां बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपना बॉलीवुड कमबैक सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ से कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने की बात कही जा रही है. ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में साल 1947 से लेकर 2000 तक के भारत की कहानी दिखाई जाएगी. लेकिन इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक और फिल्म लग गई है. वो बहुत जल्द फिल्म निर्माता सोनाली बोस की फिल्म में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी और उनकी किताब पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका और फरहान, आयशा के माता-पिता के रोल में नजर आएंगे जबकि फिल्म में जायरा वसीम, आयशा के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इस साल के अगस्त से शुरू होने की संभावना है. इस फिल्म में पहले अभिषेक बच्चन को लिए जाने की बात चल रही थी.

मां मधु से निक को मिलवाया प्रियंका ने

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही वो अमेरिका से मुंबई आई हैं. एयरपोर्ट पर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था. जिसके बाद प्रियंका ने निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाया और अपने घर पर ही रुकवाया भी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi