S M L

पति निक जोनस के लिए प्र‍ियंका ने कुछ यूं रचाई मेहंदी, बनवाया यह खास डिजाइन

प्रियंका और निक शादी के बाद आज यानी 4 दिसंबर को दिल्ली में एक ग्रैंड पार्टी करने जा रहे हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शामिल होने की संभावना है.

Updated On: Dec 04, 2018 01:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पति निक जोनस के लिए प्र‍ियंका ने कुछ यूं रचाई मेहंदी, बनवाया यह खास डिजाइन

प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में 2 दिसंबर को धूमधाम के साथ अपनी शादी कर ली है. यह रोमांटिक जोड़ी कैथोलिक और हिंदू रीति रिवाज से जोधपुर के उम्‍मेद भवन में अपने परिवारों सामने हमेशा के लिए एक दूजे की हो गई है. वहीं बीते रोज यह जोड़ी अपनी शादी करके मुंबई लौट आई है. जहां अपने पति निक के साथ मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं. इसके साथ देसी गर्ल के हाथों में मेंहदी झलक भी साफ दिख रही थी.

प्र‍ियंका और निक की इस रॉयल शादी की मेहंदी सेरेमनी से लेकर संगीत सेरेमनी तक की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. प्र‍ियंका चोपड़ा अपने हाथ निक के नाम की मेहंदी लगाए हुए हैं. दरअसल, हाथों में लगी मेंहदी की खास बात ये है कि ये उसमें निक की पसंद का पूरा ख्याल रखा गया है. आपको बता दें कि प्र‍ियंका के हाथ में गिटार को डिजाइन किया गया है, जिसकी झलक आप इन तस्‍वीरों में देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें : In pics: साड़ी में निक के साथ नजर आईं प्रियंका, लोगों ने रास्ते पर ही घेरा)

प्रियंका और निक शादी के बाद आज यानी 4 दिसंबर को दिल्ली में एक ग्रैंड पार्टी करने जा रहे हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शामिल होने की संभावना है. इतना ही नहीं इस रिसेप्शन में एक और खास मेहमान का इंतजार रहेगा और वो हैं हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन (द रॉक). इस पार्टी में प्रियंका ने ड्वेन को भी आमंत्रित किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi