S M L

प्रियंका ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट, सिक्किम पर बयान देकर हुई थीं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम पर दिए गए बयानों पर अपनी सफाई पेश की है

Updated On: Sep 15, 2017 03:27 PM IST

Akash Jaiswal

0
प्रियंका ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट, सिक्किम पर बयान देकर हुई थीं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा ने हालही में कनाडा अखबार को दिए हुए इंटरव्यू में सिक्किम को एक उग्रवादी प्रभावित राज्य बताया था. उनके इस कमेंट पर लोग काफी नाराज हो गए. अपने इस बयान के चलते उन्हें फैंस से ताने सुनने पड़े और साथ ही ट्विटर पर भी ट्रोल किया गया.

अब अपने दिए हुए बयान पर सफाई पेश करते हुए प्रियंका ने कहा, “मुझे दुख है कि मेरे द्वारा टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिए गए एक बयान से इतना बखेड़ा खड़ा हो गया है, जबकि मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था. मैंने कभी भी ये कहने की कोशिश नहीं की कि सिक्किम में विद्रोह है.

I'm honored to be here tonight to share my journey. Thank you for having me #TIFF17

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मैंने ये स्टेटमेंट अपने फिल्म के संदर्भ में दिया था जिसमें ऐसे लोग दिखाए गए हैं जो उग्रवादियों के कारण दूसरे स्थान पर जाकर आसरा ले रहे हैं. सिक्किम एक शांतिपूर्ण हरा भरा और पीस लविंग राज्य है. मैं जानती हूं कि मेरे स्टेटमेंट से सिक्किम के लोगों की अभिमान और गरिमा को ठेस पहुंची है और इसके लिए मैं माफी मांगती हूं.”

Troll : सिक्किम पर बोलकर फंसी प्रियंका चोपड़ा, मांगनी पड़ी माफी

आगे उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से इस बात पर गर्व महसूस करती हूं कि मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसे दुनिया की जानकारी है लेकिन इस बार मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयान गलत थे और मुझे इन चीजों पर बोलने से पहले वहां का पूरा ज्ञान होना चाहिए था. इसलिए मैं अपने शब्दों की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं.”

So I guess I'm the constant...new day, new (cut-out) arm candy.@tiff_net @idriselba

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने कहा था कि सिक्किम में आतंकवादियों की घुसपैठ के कारण वहां कोई फिल्म नहीं बनी. इसपर उन्होंने कहा, “अब मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म सिक्किम में बनी ये पहली फिल्म नहीं है. हमारा हमेशा ये उद्देश्य रहा है कि हम लोकल एक्टर और तकनीशियनों को एक गोलोबल प्लेटफार्म दें जहां वो अपना टैलेंट दिखा सकें. वहां की लोकल कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग करना मेरी और मेरी टीम के लिए बेहद मजेदार अनुभव रहा. सिक्किम की सरकार द्वारा हमारे काम के लिए दी गई सहायता के लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.”

प्रियंका जल्द ही अपनी प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पहुना’ दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं. ये फिल्म सिक्किम में शूट की गई और इसकी कहानी भी उसी जगह पर आधारित है. ये फिल्म दो नेपाली बच्चों की कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi