S M L

OMG: प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने दी निक जोनस को ये काम न करने की सलाह, पढ़ें

शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा को कई साल तक डेट कर चुके हैं. जिसके बाद उनका उनसे ब्रेकअप हो गया

Updated On: Jan 07, 2019 02:14 AM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने दी निक जोनस को ये काम न करने की सलाह, पढ़ें

कॉफी विद करण में इन दिनों सितारों की भरमार लगी हुई है. जहां सितारे लगातार यहां आकार अपनी निजी जिंदगी के कई राज उजागर कर रहे हैं. जहां हाल ही में हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल के एपिसोड में राहुल ने मलाइका अरोड़ा को अपना क्रश बताया था. जिसके बाद इस शो में शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब इशान खट्टर कॉफी विद करण पर आएंगे जहां ये दोनों भाई मिलकर बॉलीवुड के कई खास राज को उजागर करेंगे.

हाल ही में इस शो से जुड़ा एक टीजर वीडियो रिलीज किया गया हिया जिसमें शाहिद ईशान को जाह्नवी का नाम लेकर छेड़ते हैं, वहीं ईशान भी दिखाते हैं कि फोन में उन्होंने जाह्नवी का नंबर किस नाम से सेव कर रखा है. इसके साथ ही बात चीत के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के पति को एक खास सलाह भी दी है.

[ यह भी पढ़ें : Kumbh: अमिताभ बच्चन अपनी यादें साझा कर बनेंगे कुंभ 2019 का हिस्सा, पढ़ें ]

जहां करण जौहर ने शाहिद से पूछा की वो प्रियंका को लेकर निक को क्या सलाह देना चाहते हैं. करण के इस सवाल पर शाहिद कपूर ने बिना रुके कहा कि वो निक से कहना चाहते हैं कि वह कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने इस रिश्ते से बैकआउट नहीं करें. क्योंकि वो इस वक़्त देसीगर्ल के साथ हैं. अपनी इस बात के अंतिम में शाहिद कपूर ने कैमरे को देख कर आंख मारी. आपको बता दें शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा को कई साल तक डेट कर चुके हैं. जिसके बाद उनका उनसे ब्रेकअप हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi