S M L

Buzz : निक जोनस के परिवार ने किया अपनी बहू प्रियंका चोपड़ा के साथ अमेरिका में डिनर, देखिए तस्वीरें

वहीं इस पार्टी में आते हुए भी निक और प्रियंका की कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें ये जोड़ी एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रही है. प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी

Updated On: Dec 23, 2018 07:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : निक जोनस के परिवार ने किया अपनी बहू प्रियंका चोपड़ा के साथ अमेरिका में डिनर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे पूरे विश्व में हो रहे हैं. ऐसे में इस जोड़ी ने 1 दिसंबर को शादी की और 20 दिसंबर को अपनी शादी का जश्न पुरे बॉलीवुड के साथ मनाया. जहां उन्होंने मुंबई के पांच सितारा होटल में अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन रखा था. इस दौरान पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड के कई दोस्तों और करीब के लोगों ने शिरकत की. जहां सलमान खान से लेकर रणवीर दीपिका सभी नजर आए. जिसके बाद अब प्रियंका अपने पति के साथ विदेश लौट चुकी हैं. जहां वो कल अपने परिवार के साथ डिनर पर गईं थीं. देखिए प्रियंका की अमेरिका से आईं यह खास तस्वीरें.

इस वायरल तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी फैमली के साथ डिनर करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में प्रियंका के साथ उनके भाई और मां भी दिखाई दे रहे हैं. जहां पार्टी में जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर भी पार्टी को शानदार बना रही हैं.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : केपटाउन से जन्मदिन मनाकर भारत लौटे तैमूर अली खान, सैफ की गोद में आए नजर, देखिए तस्वीरें ]

वहीं इस पार्टी में आते हुए भी निक और प्रियंका की कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें ये जोड़ी एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रही है. प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी. जहां जोधपुर का सबसे खूबसूरत पैलेस उम्मेद पैलेस को पूरी तरह से बुक किया गया था. इस दौरान यहां प्रियंका का संगीत, मेहंदी और इसाई और हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई. इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था. जहां निक और प्रियंका का परिवार और कुछ खास गेस्ट ही शामिल हुए थे. जिसके बाद अब खबर है कि प्रियंका और निक की जोड़ी एक और रिसेप्शन देने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi