S M L

क्वांटिको विवाद: दीपिका के बाद अब प्रियंका पर बौखलाई करणी सेना, दिया ‘देशद्रोही’ करार

करणी सेना भी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में प्रियंका द्वारा बोले गए एक डायलॉग को लेकर नाराज है

Akash Jaiswal Updated On: Jun 10, 2018 02:09 PM IST

0
क्वांटिको विवाद: दीपिका के बाद अब प्रियंका पर बौखलाई करणी सेना, दिया ‘देशद्रोही’ करार

अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ में प्रियंका चोपड़ा द्वारा बोले गए एक डायलॉग को लेकर अब उनकी मुश्किले बढ़ती जा रहीं हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के खिलाफ विरोध के बाद अब ये मामला और भी गंभीर रूप लेता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में हाहाकार मचानेवाली करणी सेना ने अब अब प्रियंका का विरोध किया है.

करणी सेना के सूरज पल अमु जिन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के दौरान हरयाणा में इसके विरोध प्रदर्शन को लीड किया था, उन्होंने अब प्रियंका चोपड़ा को उनके डायलॉग के लिए देशद्रोही करार दिया है.

आपको बता दें कि ‘क्वांटिको’ सीजन 3 में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं. शो के हालिया एपिसोड के एक सीन में प्रियंका का डायलाग है जहां वो कहती हैं कि ये पाकिस्तानी नहीं है इसने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है. एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती है. ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है.”

इसको लेकर भारत में दर्शक प्रियंका से काफी नाराज हो उठे हैं. लोगों ने कहा कि प्रियंका जिस थाली में खाती हैं उसी में छेद करती हैं. उन्हें सच्चाई का पता नहीं है और वो बिना ज्ञान के स्टेटमेंट देती हैं.

इस विवाद को लेकर प्रियंका ने ट्विटर पर सभी फैंस से माफी मांगी. प्रियंका ने कहा, “इस बात से मैं बेहद दुखी हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं कि ‘क्वांटिको’ के एक हालिया एपिसोड ने लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया है. लेकिन कभी भी मेरा ऐसा उद्देश्य न था और न होगा. मैं सभी से क्षमा मांगती हूं. मैं गर्व से भारतीय हूं और ये कभी नहीं बदलेगा.”

इसी के साथ ‘क्वांटिको’ के मेकर्स ने भी दर्शकों से माफी मांगते हुए प्रियंका का बचाव किया. लेकिन अब लगता है कि ये विवाद इतनी आसानी से नहीं थमने वाला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi