S M L

Exposed : अब कांग्रेस को लगी 'संस्कारी' वाली बीमारी, प्रियंका की क्लीवेज पर मचाया बवाल

अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने प्रियंका चोपड़ा को असम टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर के पद से बर्खास्त करने की मांग की है

Updated On: Feb 20, 2018 09:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
Exposed : अब कांग्रेस को लगी 'संस्कारी' वाली बीमारी, प्रियंका की क्लीवेज पर मचाया बवाल

प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं. हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया. इस कैलेंडर पर छपे एक फोटो में देखा गया कि प्रियंका चोपड़ा ने रिविलिंग ड्रेस पहनी हुई थी. प्रियंका की इस क्लीवेज फोटो को लेकर अब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आपत्ति जताई है.

कांग्रेस पार्टी ने की प्रियंका चोपड़ा को बर्खास्त करने की मांग

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है. फोटो क्रेडिट्स: इंडिया टुडे

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है. फोटो क्रेडिट्स: इंडिया टुडे

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, असेंबली सेशन के दौरान कांग्रेस पार्टी की मेंबर रूपज्योती कुर्मी (एमएलए, मरिअनी), रोजलीन टिर्की (एमएलए, सारुपथर) और नंदिता दास (एमएलए, बोको) ने प्रियंका पर आरोप लगाया कि उनके इस ड्रेस और पहनावे के कारण असम की सभ्यता को गलत तरह से पेश किया गया है. इसलिए उन्होंने असम के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए. टाइम 8 से बातचीत में कांग्रेस पार्टी ने कहा कि फ्रॉक किसी भी तरह से असम की वेशभूषा नहीं है और कैलेंडर पर छपे ये फोटोज बिलकुल भी सभ्य नहीं है. फ्रॉक की बजाय प्रियंका को यहां की पारंपरिक मेखेला चादर का इस्तमाल करना चाहिए थे. इसलिए अब उनके खिलाफ विरोध किया जा रहा है.

असम टूरिज्म ने पेश की सफाई

इस मामले में अपना बचाव करते हुए असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के चेयरमैन जयंत मल्लाह बरुआ ने कहा कि इस कैलेंडर ऐसी कोई भी आपत्तिजनक बात नहीं है. इस कैलेंडर को इसलिए बनाया गया ताकि असम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट किया जा सके. इसलिए इस कैलेंडर को कई इंटरनेशनल टूर ऑपरेटर्स के पास भी भेजा जा चुका है. आगे उन्होंने कहा कि प्रियंका एक इंटरनेशनल फिगर हैं और उन्होंने किसी भी तरह से असम की सभ्यता को नहीं बिगाड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi