Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Omg: प्रियंका चोपड़ा के 5 मिनट के परफॉरमेंस की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस अवार्ड नाईट में परफॉर्म करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, फीस के तौर पर ले रही हैं मोटी रकम

Akash Jaiswal Updated On: Dec 15, 2017 01:23 PM IST

0
Omg: प्रियंका चोपड़ा के 5 मिनट के परफॉरमेंस की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ देसी गर्ल ही नहीं बल्कि विदेश में भी बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं. इंटरनेशनल मीडिया में भी प्रियंका का दबदबा अब बढ़ने लगा है. अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते प्रियंका आज दुनियाभर में मशहूर हैं.

ऐसे में प्रियंका को वापस बॉलीवुड में लाना मुश्किल काम ही है और शायद ये बात अवार्ड इवेंट्स के ऑर्गनाइजर्स बेहतर जानते हैं. मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होनेवाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफॉरमेंस के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं. जी हां! आपने सही सुना.

उस हिसाब से प्रियंका प्रति मिनट का एक करोड़ रुपया चार्ज कर रही हैं. इस रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, “प्रियंका का एक्ट 5 मिनट का होगा. वो इतनी डिमांड में हैं कि इस शो के ऑर्गनाइजर्स ने उनसे ज्यादा भाव-ताव नहीं किया, भले ही फिर वो एक मिनट का एक करोड़ की क्यों न हो.”

जानकारी के अनुसार ऑर्गनाइजर्स ये बात जानते हैं कि इस इवेंट पर प्रियंका का परफॉरमेंस सबसे खास होगा क्योंकि वो अपने देश में पूरे दो साल के बाद परफॉर्म कर रही हैं. आगे बताया गया, “प्रियंका ने यहां अपना आखरी परफॉरमेंस ‘प्रोड्यूसर गिल्ड अवार्ड्स 2016’ में दिया था. इसलिए अब टीम ने मिलकर एक रूटीन प्लान किया है जो इस अवार्ड का हाईलाइट होगा. यहां वो अपने हिट गानों के मेडली सॉन्ग्स पर परफॉर्म करेंगी.”

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि ये पहली बार नहीं है जब ऑर्गनाइजर्स ने प्रियंका के जरिए कमाई करने की कोशिश की है. पिछले साल न्यूयॉर्क में आयोजित आइफा अवार्ड्स में भी प्रियंका को परफॉर्म करने का प्रताव दिया गया था. लेकिन लास्ट मोमेंट पर प्रियंका ने प्लान चेंज कर दिया क्योंकि इस शो के ऑर्गनाइजर्स प्रियंका को उनके मुताबिक फीस नहीं दे पाए.

प्रियंका इस समय हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इसी के साथ वो अपने एड शूट्स और फिर प्रोडक्शन हाउस का भी काम देख रही हैं. इन सब के चलते प्रियंका काफी बिजी रहती हैं और ऐसे में अपनी डिमांड के चलते रेट्स बढ़ा देना किसी भी सेलेब्रिटी के लिए आम बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi