S M L

Buzz: शादी के बाद ये होगा प्रियंका चोपड़ा का नाम, देसी गर्ल ने दिया हिंट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 18 अगस्त को सगाई कर चुके हैं.

Updated On: Nov 27, 2018 06:11 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz: शादी के बाद ये होगा प्रियंका चोपड़ा का नाम, देसी गर्ल ने दिया हिंट

प्र‍ियंका चोपड़ा अपनी शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं, इसलिए वह अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ अपनी रॉयल वेडिंग की पूरी प्‍लानिंग कर रही हैं. भले ही प्र‍ियंका ने अपनी शादी की डेट को खुद उजागर नहीं किया है लेकिन खबरों की मानें तो वह 2 दिसंबर को निक जोनस के साथ हमेशा के लिए उनकी जाएंगी. बता दें, प्र‍ियंका वर्तमान में अपनी फिल्‍म 'स्‍काई इज पिंक' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्‍म के सेट पर एक शानदार पार्टी भी रखी थी, जिसमें देसी गर्ल के एक नए नाम का हिंट सामने आया है.

Priyanka Chopra changing her name to Jonas after marriage

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद प्र‍ियंका अपने पति निक जोनस का नाम अपने नाम के साथ जोड़ सकती हैं. जिसके बाद उनका नाम प्रियंका निक जोनस हो सकता है. इस पार्टी में प्र‍ियंका और निक बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं इस पार्टी में नि जोनस, प्र‍ियंका के भाई और फिल्म की डायरेक्टर सोनाली, सिद्धार्थ राय कपूर मौजूद रहे थे.

(यह भी पढ़ें : OMG : भाई अर्जुन कपूर के सामने जाह्नवी ने बताया अपने पहले प्यार का नाम)

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर जोधपुर में अपने सात फेरे लेंगे. इस जोड़ी की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी और जहां शादी का जलसा 30 नवंबर से शुरू होकर 3 दिसंबर तक चलेगा. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल 18 अगस्त को सगाई कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi