S M L

न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा ने बनाया अपने सपनों का घर

प्रियंका चोपड़ा अब महज एक बॉलीवुड स्टार ही नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन के रूप में विख्यात हो चुकी हैं

Updated On: Nov 09, 2017 11:49 AM IST

Akash Jaiswal

0
न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा ने बनाया अपने सपनों का घर

बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा पश्चिमी देशों में अपनी परफॉरमेंस से धूम मचा रही हैं. प्रियंका के हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी इतने सारे हैं कि उन्हें लंबे समय तक विदेश में ही रहना पड़ रहा है. ऐसे में वहां अब एक नया मकान बनाना उनकी जरूरत बन गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने न्यूयॉर्क के मेनहट्टन में फोर बेडरूम फ्लैट खरीदा है. बताया जा रहा है कि प्रियंका ने ये फ्लैट एक स्काईस्क्रेपर के टॉप फ्लोर पर खरीदा है जहां से पूरे मेनहट्टन के अद्भुत नज़ारे को देखा जा सकता है.

With everything that's happening in the world around us, it's important to look forward with hope and love.... that's what I've brought with me to #Jordan along with the resolve to help us understand these amazing survivors and how we can all do our part to help them. Keep u posted #MissionForChildren #ChildrenUprooted #PCInJordan #ChildrenOfSyria

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दरअसल, अपने प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में प्रियंका पिछले दो महीनों से स्टूडियो रेंटल्स और होटल्स में रह रही थीं. इसलिए अब वो अपने पेट डॉग के साथ अपने इस नए मकान में शिफ्ट हो गई हैं.

प्रियंका के एक करीबी ने मुंबई मिरर को बताया, “घर का डेकोरेशन बेहद सादा है. यहां क्रीम और गोल्ड कलर के तकियों पर कई तरह के कोट्स और मेसेजेस लिखे हैं. इसके अलावा प्रियंका के दोस्तों द्वारा गिफ्ट किए गए चीजों को भी सहेज कर रखा गया है. पश्चिम में अपने इस नए घर में भी उन्होंने भारतीय त्योहारों जैसे ही थीम रखा है जिसमें वो खुद मेजबान की तरह नजर आ रही हैं.”

That kind of Monday. Pri pri. #nycdiaries

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका फिलहाल अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन को शूट करने में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दो हॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘It Isn’t Romantic’ की शूटिंग का काम पूरा किया.

इसके अलावा प्रियंका सामजिक संस्था UNICEF की भी ब्रांड एम्बेसडर हैं और आए दिन इसके कैंपेन के लिए वो देश विदेश का दौरा करती रहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi