S M L

Shocking: प्रियंका चोपड़ा को है अस्थमा, इतने सालों बाद किया खुलासा

उन्हें 5 साल की छोटी सी उम्र से ही अस्थमा की शिकायत है. मां ने उन्हें दवाइयों की जगह इनहेलस लेने की सलाह दी थी

Updated On: Sep 18, 2018 02:02 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: प्रियंका चोपड़ा को है अस्थमा, इतने सालों बाद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे अरसे से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. प्रियंका ने मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक में काम किया. वैसे तो वो बहुत ही फिट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं लेकिन एस ऐसी खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है जिसे जानने के बाद आपको भी अपने कानों पर यकीन नहीं होगा.

प्रियंका चोपड़ा को है अस्थमा

कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पाएगा लेकिन खुद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ही ऐसा कहा है कि उन्हें 5 साल की छोटी सी उम्र से ही अस्थमा है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के जरिए इस बीमारी को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने का काम किया है. इस वीडियो को उन्होंने Breathe Free के लिए किया है. इस वीडियो के जरए प्रियंका ने अस्थमा को लेकर अपने अनुभव साझा किए. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने कहा कि, ‘मुझे ये लोगों से साझा करने में कोई दिक्कत नहीं है. इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है.’ इस वीडियो में ये बताया गया है कि अस्थमा के लिए इनहेलर दवाइयों से ज्यादा बेहतर विकल्प है. ये सीधे फेफड़ों पर असर करता है और इसे स्वस्थ रखता है.

5 साल की उम्र में हुआ अस्थमा

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि, ‘उन्हें 5 साल की छोटी सी उम्र से ही अस्थमा की शिकायत है. मां ने उन्हें दवाइयों की जगह इनहेलस लेने की सलाह दी थी. सभी को लगा कि छोटी उम्र से ही प्रियंका को इसकी आदत पड़ जाएगी. अस्थमा भी उन्हें उनके सपने पूरा करने से रोक नहीं सका. उन्होंने अपना जीवन खुल के जिया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi