S M L

प्रियंका पर पहले लगा था असम की सभ्यता से खिलवाड़ का आरोप, अब सिर आंखों पर बिठाया

असम टूरिज्म के कैलेंडर पर प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना गुस्सा व्यक्त किया था

Updated On: Apr 29, 2018 08:15 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका पर पहले लगा था असम की सभ्यता से खिलवाड़ का आरोप, अब सिर आंखों पर बिठाया

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. एक तो वो अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन का प्रमोशन कर रही हैं और दूसरा अभी हाल ही में वो भारत आई हैं. वो असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर हैं इस लिहाज से वो असम पहुंची हैं और वहां की कैंपेनिंग कर रही हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो वहां की लड़कियों के साथ बिहु डांस कर रही हैं.

30601566_221821745245508_1073081691821572096_n

प्रियंका ने किया बिहु डांस

प्रियंका चोपड़ा वैसे तो काफी वक्त से अपने देश से बाहर हैं लेकिन हाल ही में वो असम पहुंची हैं. जहां वो एक एड कैंपेनिंग के लिए आई हैं. दो दिनों पहले ही प्रियंका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद वो असम पहुंचीं और वहां की लड़कियों के साथ पारंपरिक नृत्य बिहु भी किया जिसे उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘ये वो हिस्सा है जब मैंने सबसे ज्यादा एंजॉय किया. इन यंग लेडीज ने मेरे लिए बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया. मैं उनका भरोसा देख काफी खुश हुई. लाइफ के लिए उनकी एक्साइटमेंट को देख मुझे काफी खुशी हुई. ये सब स्कूल में हैं इसलिए सुरक्षित हैं. वो सब अपना भविष्य खुद बना रही हैं. गर्ल्स को स्कूल भेजना एक सकारात्मक कदम है. मेरे ट्रिप की अच्छी शुरूआत हुई.’

ड्रेस को लेकर प्रियंका को किया गया था ट्रोल

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर हैं. असम टूरिज्म के कैलेंडर पर प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना गुस्सा व्यक्त किया था. उन्होंने प्रियंका को असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाए जाने की मांग की थी. पार्टी का कहना था कि प्रियंका ने असम की सभ्यता के साथ खिलवाड़ किया है.

Priyanka

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi