S M L

क्वांटिको विवाद: भारत के खिलाफ डायलॉग बोलकर शर्मिंदा हुईं प्रियंका, ट्विटर पर मांगी माफी

हाल ही में क्वांटिको के मेकर्स ने भी इस विवाद को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया था

Akash Jaiswal Updated On: Jun 10, 2018 09:47 AM IST

0
क्वांटिको विवाद: भारत के खिलाफ डायलॉग बोलकर शर्मिंदा हुईं प्रियंका, ट्विटर पर मांगी माफी

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के हालिया एपिसोड को लेकर चल रहे विवाद ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. इस शो के मेकर्स ने हाल ही में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए दर्शकों से माफी मांगी था और अब खुद प्रियंका ने अपने फैंस से क्षमा मांगी है.

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि उन्होंने जाने-अनजाने में दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है जिसके लिए वो माफी मांगती हैं. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, “इस बात से मैं बेहद दुखी हूं और इसके लिए माफी मांगती हूं कि ‘क्वांटिको’ के एक हालिया एपिसोड ने लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया है. लेकिन कभी भी मेरा ऐसा उद्देश्य न था और न होगा. मैं सभी से क्षमा मांगती हूं. मैं गर्व से भारतीय हूं और ये कभी नहीं बदलेगा.”

आपको बता दें कि हाल ही में ‘क्वांटिको’ के एक सीन में प्रियंका का डायलॉग है जिसमें वो कहती हैं, “ये पाकिस्तानी नहीं है. इसके गले में रुद्राक्ष की माला है. एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती. ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है.”

प्रियंका के इस डायलॉग ने सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद नाराज कर दिया. इस तरह से इंटरनेशनल शो पर भारत को बदनाम करने के लिए लोगों ने प्रियंका का ट्विटर और फेसबुक पर विरोध किया और उन्हें खूब ट्रोल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi