S M L

प्रियंका और निक आखिर क्यों गए थे जोधपुर? ये सच आया सामने

निक जोनस अपनी मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के साथ इन दिनों कुछ ज्यादा ही वक्त बिता रहे हैं.

Updated On: Oct 03, 2018 11:22 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका और निक आखिर क्यों गए थे जोधपुर? ये सच आया सामने

प्रियंका चोपड़ा अभी हाल ही में जोधपुर में समय बिताकर वापस मुंबई लौटी हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश में जोधपुर और उदयपुर की खाक छान रहे थे लेकिन अब सामने आई तस्वीरों से कुछ और ही कहानी निकलकर सामने आ रही है.

प्रियंका ने शेयर की ऐसी तस्वीर

निक जोनस अपनी मंगेतर प्रियंका चोपड़ा के साथ इन दिनों कुछ ज्यादा ही वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में वो अमेरिका से भारत आए हैं. दो दिन पहले आए निक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका और निक जोधपुर अपनी शादी की प्लानिंग के लिए गई हैं लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो कोई और ही कहानी बयां कर रही हैं. दरअसल, दोनों किसी वेडिंग प्लानिंग के लिए नहीं बल्कि जोधपुर अपनी करीबी दोस्त के पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने गए थे. प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सुदीप ने भी साझा की हैं तस्वीरें

जिन तस्वीरों को प्रियंका ने सोशल मीडिया पर साझा किया है उनमें वो किसी शख्स को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, सुदीप, प्रियंका की करीबी दोस्त तमन्ना दत्त के पति हैं, जिसका जन्मदिन मनाने के लिए प्रियंका और निक जोधपुर गए थे. सुदीप ने खुद भी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं.

View this post on Instagram

Surprise birthday party..... cake cutting with a sword...

A post shared by Sudeep Dutt (@sudeepdutt) on

View this post on Instagram

When you cut the cake with a sword .... you have to eat like this....

A post shared by Sudeep Dutt (@sudeepdutt) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi