S M L

अब मैं शादी के लिए तैयार हूं: प्रियंका चोपड़ा

मैं काफी भाग्यशाली हूं. मेरे पास बहुत खास चीजें हैं जो मुझे पसंद हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 14, 2018 12:00 PM IST

0
अब मैं शादी के लिए तैयार हूं: प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी जिंदगी के बेशकीमती पलों को जी रही हैं. या कहें कि वो जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं. लेकिन अब प्रियंका शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी बात कह दी जिस पर से पर्दा आखिर उठ ही गया. प्रियंका ने इस इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ, शादी की प्लानिंग और करियर जैसे मुद्दों पर बेबाक राय रखी.

'मैं काफी भाग्यशाली हूं'

प्रियंका ने हाल ही में ईटी को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्हें रिश्ते में मीठी और रोमांटिक अदाएं खुश करती हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं उस मामले में काफी भाग्यशाली हूं. मेरे पास बहुत खास चीजें हैं जो मुझे पसंद हैं. मुझे कुछ अच्छी सोच के साथ की गई चीजें पसंद है. मैं चॉकलेट और फूलों वाली लड़की नहीं हूं.’ प्रियंका से पूछ गया कि क्या वो रोमांटिक हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि वो सुपर रोमांटिक हैं. जब आप किसी से प्यार करते हैं या आप जब किसी के बारे में परवाह करते हैं, तो उन्हें खास महसूस करते हैं और ध्यान देना सबसे महत्वपूर्ण बात है.

'मैं शादी करना चाहती हूं'

प्रियंका से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे शादी करने का विचार पसंद है. मैं खुद किसी समय शादी करना चाहती हूं. मुझे नहीं लगता कि शादी आपको बड़ा या छोटा बनाती है. या ज्यादा नारीवादी बनाती या नहीं. नारीवाद सिर्फ ये है कि जब महिलाएं कहें, हमें बिना जज कर हमारी इच्छाएं, चुनाव करने दें. बस इसका मतलब यही है. किसी को कम नहीं आंकना. ये सिर्फ एक मुद्दे को साबित करना है. मैं पूरी तरह से शादी करना चाहती हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi