S M L

NickYanka Wedding: प्रियंका-निक के लिए भेजा गया ऐसा उपहार, बरेली से आया है खास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी कल यानी 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में संपन्न होगी

Updated On: Dec 01, 2018 01:30 PM IST

Arbind Verma

0
NickYanka Wedding: प्रियंका-निक के लिए भेजा गया ऐसा उपहार, बरेली से आया है खास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों के परिवार इस शादी में शिरकत कर रहे हैं. साथ ही कई सारे मेहमान भी इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं. कहा जा रहा है कि इस शादी के साक्षी तकरीबन 80 लोग बनेंगे. हालांकि, शादी में 200 मेहमान बुलाए गए हैं. लेकिन अब एक और अच्छी खबर इससे जुड़ी हुई सामने आ रही है.

उपहार में मिला बरेली का सूरमा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी इस शादी को पूरी तरह से यादगार बनाने में जुटे हुए हैं. लेकिन उनके फैंस भी कुछ कम नहीं हैं. एक फैन निशा मिश्रा ने, जो प्रियंका के दूल्हे को गिफ्ट में बरेली का सूरमा दे रही हैं. निशा ने अमेरिकी दूल्हे के लिए बरेली से सूरमा भेजा है. साथ ही काजल भी भेजी गई है. आप ये मत समझ लीजिएगा कि ये एक फैन की ही तमन्ना है बल्कि सूत्रों की मानें तो प्रियंका की मेकअप लिस्ट में निक के लिए एक बरेली का सूरमा और खुद के लिए बरेली का काजल शामिल किया गया है. बरेली के सूरमा व्यापारी जाहिद शमशी इस बात को पुख्ता करते हुए कह रहे हैं कि उनके यहां से ही प्रियंका और निक के लिए बरेली का सूरमा और काजल खरीदा गया है.

2 दिसंबर को होगी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी कल यानी 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में संपन्न होगी. दोनों की शादी के लिए 40 फीट का एक मंडप भी तैयार किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi