S M L

क्या प्रियंका और निक की हो चुकी है सगाई? ये तस्वीरें हैं सबूत

प्रियंका और निक के रिलेशशिप की खबरों पर अब कोई भी पर्दा नहीं रह गया है क्योंकि वो खुलकर अब मीडिया के सामने भी आने लगे हैं

Updated On: Jun 27, 2018 01:53 PM IST

Arbind Verma

0
क्या प्रियंका और निक की हो चुकी है सगाई? ये तस्वीरें हैं सबूत
Loading...

ये बात सही है कि बॉलीवुड में शादियों का मौसम चल रहा है. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के दो-तीन कपल ऐसे हैं जिनकी चर्चाएं हर दिन होती रहती हैं. उनमें रणवीर-दीपिका, आलिया-रणबीर और प्रियंका-निक हैं. हम यहां फिलहाल निक और प्रियंका की बात करने वाले हैं और वो इसलिए कि दोनों गोवा में आखिर एक साथ क्वालिटी टाइम क्यों स्पेंड कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह आखिर क्या है? क्या आप जानते हैं? हम आपको बताते हैं.

क्या हो गई है निक-प्रियंका की सगाई

प्रियंका और निक के रिलेशशिप की खबरों पर अब कोई भी पर्दा नहीं रह गया है क्योंकि वो खुलकर अब मीडिया के सामने भी आने लगे हैं. ऐसे में एक अहम बात जो हमें पता चली, वो ये कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और किसी को भी इसकी कानों-कान खबर तक भी नहीं हुई. दरअसल, आप अगर कुछ दिनों पहले आई तस्वीरों पर गौर करेंगे तो आपके आंखों पर से भी पर्दा हट जाएगा क्योंकि दोनों ने अपनी ऊंगलियों में एक जैसी ही रिंग पहन रखी है. अब दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं. प्रियंका से जब उनके अफेयर को लेकर एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था तब उन्होंने खुद ही कहा था कि, ‘जब मेरी फिंगर में कोई रिंग होगी, तब दुनिया को इसके बारे में खुद ही पता चल जाएगा.’ और अब वो रिंग सामने आ चुकी है.

Priyanka

दोनों ने पहनी है प्री-इंगेजमेंट रिंग

वैसे भी प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, निक से मिल ही चुकी हैं. और अब ये बात भी लोगों को समझ लेनी चाहिए कि आखिर प्रियंका, निक को भारत लेकर क्यों आईं? वो इसीलिए कि प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवा सकें और अपने रिश्ते पर मुहर लगवा सकें. जो कि अब रिंग देखकर कनफर्म भी हो गया है. हालांकि, इन रिंग्स को देखकर आप कनफ्यूज न होइएगा क्योंकि ये इंगेजमेंट रिंग्स नहीं बल्कि प्री-इंगेजमेंट रिंग्स हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जुलाई-अगस्त में इंगेजमेंट कर सकते हैं.

Priyanka chopra

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi