S M L

इस भव्य महल में होने वाली है प्रियंका-निक की शादी, एक रात का किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी इसी साल अगले महीने यानि दिसंबर में होने वाली है

Updated On: Nov 18, 2018 08:39 PM IST

Arbind Verma

0
इस भव्य महल में होने वाली है प्रियंका-निक की शादी, एक रात का किराया जानकर चौंक जाएंगे आप

साल 2018 शादियों के एक साल के तौर पर भी जाना जाएगा कयोंकि बॉलीवुड के कई कपल्स की शादी इस साल हुई है. हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी भी हुई लेकिन अब एक और फेमस कपल की शादी जल्द ही होने वाली है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दिसंबर में होगी दोनों की शादी

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी इसी साल अगले महीने यानि दिसंबर में होने वाली है. जिसके लिए दोनों ने देश के सबसे रॉयल शहर को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना है. डेली में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उमेद पैलेस में सात फेरे लेंगे. सूत्रों की मानें तो दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. प्रियंका अपनी शादी भारतीय परंपरा के मुताबिक राजस्थान के उमेद पैलेस में करेंगी. डेली मेल के मुताबिक, इस पैलेस में वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर पर नाइट यानि 43, 15, 500 रुपए है. बता दें कि, बीते शुक्रवार को प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ यहां जायजा लेने पहुंची थीं.

Ummaid

एक दिन रुकने का किराया है 66, 000 रुपए

आपको बता दें कि, उमेद भवन में शादी करने के लिए प्रियंका ने अपने परिवार और करीबी लोगों के लिए 65 विशेष सजावट वाले रुम बुक किए हैं. कहा जा रहा है कि यहां एक रात रुकने का खर्च 922 डॉलर यानि 66, 000 रुपए है. इस होटल का सबसे चर्चित रूम महारानी सुइट है. माना जा रहा है कि प्रियंका और निक महारानी सुइट में ही रुकेंगे. 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक की शादी की वजह से सबी रूम बुक हो चुके हैं. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि नीता अंबानी ने अपनी 50वीं सालगिरह भी इसी महल में रखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi