S M L

NickYanka Party: शादी के बाद मेहमानों को परोसे गए 150 तरह के व्यंजन

प्रियंका ने अपनी संगीत सेरेमनी में कई गानों पर डांस किया लेकिन जो सबसे ज्यादा पसंद की गई, वो थी घूमर डांस की

Updated On: Dec 02, 2018 11:10 PM IST

Arbind Verma

0
NickYanka Party: शादी के बाद मेहमानों को परोसे गए 150 तरह के व्यंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी हो चुकी है. अब प्रियंका हमेशा के लिए निक की हो गई हैं. हालांकि, शादी की तस्वीरें और वीडियोज आने अभी बाकी हैं लेकिन कल यानी 1 दिसंबर को हुए क्रिस्चियन तरीके से शादी के बाद मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी की गई. शनिवार की रात की कई सारी तस्वीरें इस वक्त भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लेकिन इन सबमें जो खास रहा वो था खाना.

150 तरह के व्यंजन थे शामिल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हो चुकी है. शादी से पहले की तैयारियों की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं लेकिन शनिवार को क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी होने के बाद खाने की जो तैयारियां की गई थीं, उसके बारे में जानने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. बताया जा रहा है कि सारे रस्म निभाए जाने के बाद हुई पार्टी में 150 तरह के व्यंजन मेहमानों को परोसे गए थे. इसमें बहुत सारे राजस्थानी व्यंजन भी थे.

प्रियंका ने किया था घूमर डांस

आपको बता दें कि, प्रियंका ने अपनी संगीत सेरेमनी में कई गानों पर डांस किया लेकिन जो सबसे ज्यादा पसंद की गई, वो थी घूमर डांस की. घूमर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पीले रंग के लहंगे में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अबुजानी और संदीप खोसला ने मिलकर तैयार किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi