S M L

शादी की खबरों के बीच प्रियंका और निक ने रखी पार्टी, हो सकता है बड़ा ऐलान

दिन ब दिन बढ़ती नजदीकियों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ मिलकर रखी मुंबई में पार्टी , शादी को लेकर हो सकती है घोषणा .

Ankur Tripathi Updated On: Aug 12, 2018 07:08 PM IST

0
शादी की खबरों के बीच प्रियंका और निक ने रखी पार्टी, हो सकता है बड़ा ऐलान

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बढ़ती  नजदीकियों की चर्चा इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं . जिस वजह से प्रियंका बहुत जल्द निक से अपने रिश्तों को लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकती हैं . जी हां खबरों की मानें तो प्रियंका ने 18 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ मुंबई में एक पार्टी आयोजित कर सकती हैं.

डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से मिली खबर में लिखा, प्रियंका चोपड़ा की इस पार्टी में प्रियंका और निक के खास दोस्त शामिल होंगे . इस पार्टी में प्रियंका अपनी और निक की शादी की तारीख को लेकर घोषणा कर सकती हैं . सूत्रों ने बताया प्रियंका चोपड़ा ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को प्राइवेट मैसेज भेजकर 18 अगस्त की पार्टी में इनवाइट किया है . बता दें, इस पार्टी की तारीख पता चल चुकी है . लेकिन इस पार्टी के वेन्यू के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है .

[ यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड ने मारे बेहिसाब घूसे दर्द से चीख उठी एक्ट्रेस , वायरल हुआ वीडियो ]

हाल ही में निक जोनस ने अमेरिकी मीडिया से बात करते हुए बताया की वह अब घर बसाना चाहते हैं , उन्हें नहीं पता यह कब होगा लेकिन उन्हें उम्मीद है की ऐसा बहुत जल्द होगा . जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा का इस तरह से पार्टी देना किसी बड़ी खबर की ओर इशारा करता है . प्रियंका और निक की पहली मुलाकात कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी . जिसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई . और अब यह रिश्ता और आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi