S M L

‘न्यूटन’ की ऑस्कर एंट्री से क्यों दुखी हो गईं प्रियंका और मधु चोपड़ा?

‘न्यूटन’ ने प्रियंका चोपड़ा और उनकी मॉम मधु चोपड़ा के सपनों पर पानी फेर दिया है

Updated On: Sep 26, 2017 12:12 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘न्यूटन’ की ऑस्कर एंट्री से क्यों दुखी हो गईं प्रियंका और मधु चोपड़ा?

राजकुमार राव और उनकी टीम की खुशी का ठिकाना ना रहा जब उन्हें ये पता चला कि उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ ने ऑस्कर्स अवार्ड में अपनी एंट्री कायम कर ली है. एक तरफ जहां सभी लोग इस बात से बेहद खुश हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा और उनकी मॉम मधु चोपड़ा इस खबर से दुखी हैं.

दरअसल, बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ को ‘न्यूटन’ जैसी सलफता हासिल नहीं हुई. जब इन दोनों फिल्मों का आमना-सामना हुआ तो ‘न्यूटन’ ने बाजी मार ली.

priyanka chopra ventilator film

इसी कारण फिल्म ‘वेंटीलेटर’ की ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेशन भी नहीं हो सकी. इस फिल्म को लेकर प्रियंका और मधु ने काफी उम्मीदें बांध रखी थीं.

Oscars 2018 : राजकुमार राव की न्यूटन ऑस्कर में होगी भारत की फिल्म

‘वेंटीलेटर’ के डायरेक्टर राजेश म्हापुस्कर ने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है प्रियंका और भी ज्यादा नाराज होंगी क्योंकि इस फिल्म को लेकर वो काफी एमबीशियस थीं. अगर ‘वेंटीलेटर‘ ऑस्कर अवार्ड में नॉमिनेट हो जाती तो प्रियंका इस फिल्म का जमकर प्रचार करती. इसके अलावा ऑस्कर में वो पहले ही एक पोप्युलर फेस बन चुकी हैं. उनकी बैनर में बनी फिल्मों में से ‘वेंटीलेटर’ उनका सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट है.”

राजेश ने ये भी बताया कि पूरी टीम 22 सितंबर को बेसब्री से इसके रिजल्ट का इंतजार कर रही थी. उन्होंने कहा कि फिल्म का फैसला आने के एक दिन पहले मधु चोपड़ा बेहद एक्साइटेड थीं और तब उन्होंने मधु को ये कह कर दिलासा दिया था कि ये बेस्ट फिल्म है और ये जरूर जीतेगी. लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म का नतीजा सूना तो वो सभी बहुत दुखी हुए.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi