S M L

टीन च्वाइस अवॉर्ड्स में नहीं मिला दीपिका-प्रियंका को कोई अवॉर्ड

टीन च्वाइस-2017 से इस साल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को निराश ही लौटना पड़ा

Updated On: Aug 15, 2017 12:53 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
टीन च्वाइस अवॉर्ड्स में नहीं मिला दीपिका-प्रियंका को कोई अवॉर्ड

टीन च्वाइस-2017 अवॉर्ड समारोह में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण अवॉर्ड नहीं जीत पाईं. टीवी शो 'रिवरडेल' और फिल्म 'वंडर वुमन' ने कई अवॉर्ड जीते. दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जैंडर केज' के लिए च्वाइस एक्शन फिल्म एक्टर श्रेणी में नामित हुई थीं. उन्हें इजरायली एक्टर गैडोट ने पछाड़कर फिल्म 'वंडर वुमन' के लिए यह अवॉर्ड हासिल किया.

एक्टर प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के लिए च्वाइस मूवी विलेन की श्रेणी में नामित हुई थीं. उनका मुकाबला चार्लीज थेरॉन, जेम्स मैकवोए एलिजाबेथ बैंक्स, जेवियर बार्डेम और ल्यूक इवांस से था. यह अवॉर्ड इवांस के हाथ लगा.

Deepika with Priyanka

टीनएजर्स ने इसमें जमकर वोटिंग की. वेबसाइट 'ईडब्ल्यू डॉट कॉम' के मुताबिक, इस वार्षिक अवॉर्ड में फिल्म, टेलीविजन, संगीत, खेल, फैशन, कॉमेडी और वेब से जुड़े युवा आइकन को पुरस्कृत किया जाता है. फिल्म 'वंडर वुमन' के लिए च्वाइस एक्शन फिल्म अभिनेता का अवॉर्ड क्रिस पाइन ने जीता.

'वंडर वुमन' ने च्वाइस एक्शन फिल्म का अवॉर्ड भी जीता. साइंटिफिक फिल्म का अवॉर्ड 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम-2' ने जीता. फैंटेसी फिल्म का अवॉर्ड 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' ने जीता. इस फिल्म की एक्टर एमा वाट्सन ने अवॉर्ड जीता. अभिनेता ड्वेन जॉनसन को फिल्म 'मोआना' के लिए अवॉर्ड मिला.

'फुलर हाउस' को पंसदीदा कॉमेडी टीवी शो का अवॉर्ड मिला. संगीत में पसंदीदा मेल सिंगर का अवॉर्ड हैरी स्टाइल्स को जबकि फेवरेट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड एरियाना ग्रांडे को मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi