S M L

प्रियंका के साथ एक बार फिर भारत आने को बेकरार हैं निक जोनस, जल्द हो सकता है आगमन

प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान के साथ ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं

Updated On: Jul 04, 2018 08:22 AM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका के साथ एक बार फिर भारत आने को बेकरार हैं निक जोनस, जल्द हो सकता है आगमन

कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भारत आई थीं. दोनों ने मुंबई में रात का डिनर किया उसके बाद तीन दिनों के रोमांटिक हॉलीडे पर गोवा चले गए. गोवा से लौटने के बाद दोनों एक पार्टी में शरीक हुए और फिर दोनों साथ में ही अमेरिका भी लौट गए. अब एक और खबर दोनों से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

जल्द भारत वापस लौटेंगे प्रियंका-निक

भारत में सुर्खियां बटोरने के बाद एक बार फिर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा इंडिया वापस लौट रहे हैं. एक बार फिर दोनों की खबरें मीडिया में गुलजार होने वाली हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा जुलाई के दूसरे हफ्ते में अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए इंडिया आएंगी. इसी दौरान निक जोनस भी उनके साथ ही आएंगे. लेकिन वो अमेरिका अकेले ही लौटेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि निक, प्रियंका के साथ किए गए कमिटमेंट के मुताबिक ज्यादा से ज्यादा वक्त उन्हें देना चाहते हैं. प्रियंका इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक करेंगी, ऐसा में माना जा रहा है कि निक फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार भारत आएंगे.

बॉलीवुड कमबैक फिल्म है भारत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान के साथ ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. करीब दो साल अमेरिका में गुजारने के बाद वो अब भारतीय फिल्मों की तरफ ध्यान लगा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi