S M L

प्रियंका चोपड़ा ने कमाई के मामले में भी मचाई धूम

फोर्ब्स ने जारी की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फीमेल सेलिब्रिटीज की लिस्ट

Updated On: Jan 25, 2017 03:24 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रियंका चोपड़ा ने कमाई के मामले में भी मचाई धूम

फोर्ब्स मैगजीन ने दुनियाभर की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पहली बार एंट्री हुई है प्रियंका चोपड़ा की.

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में ‘क्वांटिको’ नाम का शो करती हैं. ये शो वहां के सबसे बड़े चैनल 'एबीसी' पर प्रसारित किया जाता है. 'क्वांटिको' के दो सीजन टीवी पर आ चुके हैं. प्रियंका एक्शन के साथ-साथ अपने हॉट सीन्स के लिए खूब चर्चा में रहीं. वह हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में डेब्यू करने की तैयारी में भी हैं. जिसकी शूटिंग भी की जा चुकी है.

आंकड़ों पर गौर करें तो प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल 11 मिलियन डॉलर की कमाई की. जो उन्हें टीवी शो और विज्ञापनों की फीस के तौर पर मिली. इस लिस्ट में शामिल होने वाली प्रियंका पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं. इस लिस्ट में प्रियंका 8वें नंबर पर हैं.

priyanka chopra with award

क्वांटिको के लिए मिले पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड के साथ प्रियंका

फोर्ब्स की लिस्ट में पहले नंबर पर अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस सोफ़िया वरगारा रहीं. सोफिया ने 43 मिलियन डॉलर मोटी फीस ली. वह अमेरिका के सबसे हिट शो ‘मॉर्डन फैमिली’ की हिट एक्ट्रेस हैं.

हॉट इमेज से बनाई जगह

प्रियंका का शो क्वांटिको वैसे तो एक एक्शन शो है लेकिन इस शो में प्रियंका किसिंग, लव मेकिंग से लेकर बिकिनी शो तक के लिए मशहूर रही हैं. प्रियंका ने खुद को हॉलीवुड फिल्मों के लिए तैयार कर लिया है. प्रियंका का ऐसा अंदाज बॉलीवुड फिल्मों में देखने को नहीं मिला है.

hot priyanka chopra

प्रियंका ने हॉलीवुड को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया है

सबसे कमाऊ इंडियन एक्ट्रेस बनीं

11 मिलियन डॉल की कमाई ने प्रियंका को बॉलीवुड की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्टार बना दिया है. ये कुछ 74 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम है, जो इंडिया में किसी भी फीमेल स्टार की कमाई से सबसे ज्यादा है. प्रियंका की इस सफलता को देखकर बाकी एक्ट्रेस भी हॉलीवुड का रुख कर सकती हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म 'XXX' की नई सीरीज में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड पर भी है नजर

ऐसा नहीं है कि प्रियंका सिर्फ हॉलीवुड में ही अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं, प्रियंका अब प्रड्यूसर भी बन गई हैं, उन्होंने एक भोजपुरी और मराठी फिल्म रीलीज कर दी है और एक पंजाबी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi