S M L

अब हिंदी फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, आवारा कुत्तों पर बनाएंगी फिल्म

इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल सिर्फ 5-6 सीन का होगा

Updated On: Mar 06, 2018 11:26 PM IST

Arbind Verma

0
अब हिंदी फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, आवारा कुत्तों पर बनाएंगी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा अब बतौर प्रोड्यूसर फिल्मों में अपनी पैठ बनाती जा रही हैं. अमेरिकन शो ‘क्वांटिको’ में प्रियंका इन दिनों बिजी हैं. आखिरी बार वो प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में दिखाई दी थीं. साल 2017 में प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ भी रिलीज हुई थी. लेकिन अब खबर ये आ रही है कि वो हिंदी फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं.

अब हिंदी फिल्म करेंगी प्रियंका प्रोड्यूस

प्रियंका पिछले दो साल से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो बहुत जल्द हिंदी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं. इससे पहले प्रिंयका चोपड़ा ने भोजपुरी, मराठी और पंजाबी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. खबर ऐसी आ रही है कि वो आवारा कुत्तों के उपर फिल्म बनाने वाली हैं. जो कि बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी. अपने इस प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका एक बड़ी एक्ट्रेस की तलाश में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल सिर्फ 5-6 सीन का होगा. इसी की वजह से कोई भी बड़ी एक्ट्रेस प्रियंका की फिल्म में काम करने को तैयार नही हो रही. लेकिन आलिया भट्ट ने उनके प्रोजेक्ट से जुड़ने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है.

आलिया करेंगी प्रियंका की फिल्म

आलिया भट्ट ने पहले तो अपना हाथ इस फिल्म से पीछे खींच लिया था लेकिन अब खुद आलिया ने ही इसके लिए हामी भरी है. आलिया ने कहा कि, ‘किसी अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए स्क्रीन टाइमिंग मायने नहीं रखती. अगर उन्हें ये फिल्म ऑफर की जाती है और फिल्म का सबजेक्ट अगर अच्छा लगता है तो वो इस प्रोजेक्ट से जरूर जुड़ना चाहेंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi