S M L

Controversy: तनुश्री दत्ता को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ, देसी गर्ल ने कही बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा ने लिया तनुश्री दत्ता का पक्ष, कही बड़ी बात

Updated On: Sep 28, 2018 12:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy: तनुश्री दत्ता को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ, देसी गर्ल ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में कई सितारों ने तनुश्री का साथ देते हुए उन्हें समर्थन दिया है. जिसके बाद अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी तनुश्री को सपोर्ट किया है. आपको बता दें प्रियंका ने आज अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात को जाहिर किया है. देखिए प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट.

इस ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर के ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें फरहान ने भी तनुश्री को सपोर्ट करते हुए लिखा था ''जब यह घटना हुई उस वक्त वहां जेनिस मौजूद थी. जिस पर आज हम बहस कर रहे हैं. यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं. उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए.'' इसे रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा '' सहमत ... दुनिया को सर्वाइवरस का विश्वास करना चाहिए''

आपको बता दें, लगातार बॉलीवुड सितारे तनुश्री के सपोर्ट में आ रहे हैं. इस लिस्ट में ऋचा चड्ढा , स्वरा भास्कर , फरहान अख्तर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल हो गया है. बीते रोज नाना पाटेकर ने अपने बयान में इस मामले को पूरी तरह से बकवास बताया है.

[ यह भी पढ़ें : Controversy: नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला बयान ]

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें,  तनुश्री दत्ता ने  न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi