S M L

Name Change : निक जोनस से शादी के 4 दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना नाम, पढ़ें

इस जोड़ी ने 2 दिसंबर को शादी की थी. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने शादी के 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर अपने नाम को अब बदल दिया है

Updated On: Dec 06, 2018 07:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
Name Change : निक जोनस से शादी के 4 दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने बदला अपना नाम, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आपको बता दें कि इस जोड़ी ने 2 दिसंबर को शादी की थी. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने शादी के 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर अपने नाम को अब बदल दिया है. जी हां प्रियंका चोपड़ा ने अब अपने नाम में प्रियंका चोपड़ा जोनस को जोड़ लिया है. देखिए प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट की यह खास तस्वीर.

priyanka chopda changed her name after wedding read details

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिल्ली के ताज होटल में अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा हुआ था. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस रिसेप्शन पार्टी में शिरकत की थी. वहीं अब खबरों की मानें तो निक और प्रियंका मुंबई में 16 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं. जहां बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियां शिरकत करते नजर आएंगी.

[ यह भी पढ़ें : Caught & Clicked : अर्जुन- मलाइका ने की मुंबई में खास मुलाकात तस्वीरें आईं सामने, यहां देखिए ]

वहीं इस रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका अमेरिका में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जहां हॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करते नजर आएंगी. आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी. जहां जोधपुर का सबसे खूबसूरत पैलेस उम्मेद पैलेस को पूरी तरह से बुक किया गया था. इस दौरान यहां प्रियंका का संगीत, मेहंदी और इसाई और हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई. इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था. जहां निक और प्रियंका का परिवार और कुछ खास गेस्ट ही शामिल हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi