S M L

एक दूजे के हुए निक और प्रियंका तस्वीरों के जरिए किया अपनी बेपनाह मोहब्बत का इजहार, देखिए तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वयरल. रोका के बाद शुरू हुआ बधाइयों का सिलसला

Updated On: Aug 18, 2018 04:32 PM IST

Ankur Tripathi

0
एक दूजे के हुए निक और प्रियंका तस्वीरों के जरिए किया अपनी बेपनाह मोहब्बत का इजहार, देखिए तस्वीर
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आज मुंबई में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ रोका किया. जिसके बाद से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को दुनिया भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. वहीं खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने  इन्स्टाग्राम पर एक प्यार से सजी हुई पोस्ट को साझा किया है. प्रियंका ने इस पोस्ट में निक के साथ अपनी रोका के बाद वाली तस्वीर को शेयर किया है. देखिए प्रियंका का ये खास पोस्ट.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका ने निक के लिए लिखा, 'पूरे दिल और रूह के साथ' इस खास पोस्ट में यह जोड़ी एक दूसरे के प्यार में डूबी नजर आ रही है. आपको बता दें, वहीं निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और प्रियंका की इसी तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा 'फ्यूचर मिसेज जोनस मेरा दिल. मेरा प्यार.' देखिए निक का ये  पोस्ट.

Future Mrs. Jonas. My heart. My love.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन के इस खास दिन पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. वहीं निक जोनस भी सफेद कुरते पायजामे में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की यह जोड़ी आज बेहद खूबसूरत लग रही है.

[ यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का मुंबई में हुआ 'रोका', ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई जोड़ी ]

रोका के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया है जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शिरकत करते नजर आएंगे. प्रियंका ने अपनी इस पार्टी के आयोजन अपने नए बंगले में रखा है. जिसके बाद से प्रियंका चोपड़ा का जुहू स्थित नया बंगला सज रहा है. माना जा रहा है शादी के बाद निक और प्रियंका इसी घर में रहेंगे. खबर है प्रियंका की इस पार्टी में रणवीर सिंह से लेकर शाहरुख खान तक कई बड़े सितारे अपने जलवे बिखेरते दिखाई देंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi