S M L

प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को मिलेगा 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड'

प्रियंका को एक जून को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा, प्रियंका की मां मधु को ये अवॉर्ड मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए दिया जाएगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 28, 2017 11:19 PM IST

0
प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को मिलेगा 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड'

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा तो इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं. खबर है कि प्रियंका को एक जून को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा.

हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर इन दिनों प्रियंका काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि, फिल्म तो विदेशों में रिलीज की जा चुकी है, लेकिन भारत में रिलीज होना अभी बाकी है. उनकी खुशी में एक पन्ना अब और जुड़ने जा रहा है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आने वाली एक तारीख को यानि एक जून को दादा साहेब फाल्के के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. ये अवॉर्ड उन्हें हॉलीवुड में बनाई पहचान के लिए दिया जाएगा.

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के चेयरमैन अशोक शेखर का कहना है कि ‘हां, हम इस बार अवॉर्ड्स में एक नई कैटेगरी लेकर आ रहे हैं. ये अवॉर्ड इंटरनेशनल स्तर पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस को दिया जाएगा. इसमें कोई संदेह नहीं कि प्रियंका इस अवॉर्ड के लिए परफेक्ट हैं.’

हालांकि, इससे पहले भी ये प्रियंका को दादा साहेब फाल्के फाउंडेशन की तरफ से ये अवॉर्ड दिया जा चुका है. प्रियंका को फिल्म ‘सात खून माफ’ के लिए वर्ष की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा था.

आपको बता दें कि इस अवॉर्ड को केवल प्रियंका को नहीं दिया जाएगा बल्कि ये उनकी मां मधु चोपड़ा को भी दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड दिया जाएगा. प्रियंका की मां मधु को ये अवॉर्ड मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए दिया जाएगा.

‘बेवॉच’ जल्द ही भारत में रिलीज की जाएगी. जबकि इस फिल्म को ‘ए सर्टिफिकेट’ के साथ रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi