विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video : आखिर किस वजह से प्रियांक शर्मा को मुंडवाना पड़ा अपना सिर?

हितेन को नॉमीनेशन से बचाने के लिए प्रियांक हिना के हाथों होंगे गंजे

Rajni Ashish Updated On: Nov 13, 2017 09:15 PM IST

0
Bigg Boss Video :  आखिर किस वजह से प्रियांक शर्मा को मुंडवाना पड़ा अपना सिर?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो में हर सोमवार को यानी हफ्ते के पहले दिन नॉमिनेशंस का ट्विस्ट देखने को मिलता है. लेकिन आज रात नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के दौरान आपको जमकर ड्रामा और ट्विस्ट्स का डोज देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस ने हिना खान, शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी , आकाश डडलानी और प्रियांक शर्मा को बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया है .

हिना को बचाने के लिए लव माथे पर मेहंदी से लिखवाएंगे जीरो

आज रात आप देखेंगे कि नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के लिए बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक फोन बूथ का सेटअप करवाया होगा. इस फोन बूथ से हिना को सबसे पहले कॉल आएगा जिसमें उन्हें खुद को नॉमीनेशन से बचाने के लिए लव को अपने माथे पर मेहंदी से जीरो लिखवाने के लिए मनाना होगा. बिग बॉस ने साफ बताया है कि हिना अगर लव से ऐसा करवा लेती हैं तो हिना नॉमिनेशंस में सेफ हो जाएंगी. इसके बाद सपना लव के माथे पर जीरो लिख देंगी और हिना नॉमिनेशंस से बच जाएंगी.

हितेन ने आकाश को बचाया

इसके बाद नॉमीनेशन की प्रक्रिया के दौरान आकाश ददलानी को फोन आएगा. आकाश को बिग बॉस बताएंगे कि वो हितेन से कहें कि वो दिवाली पर आए उनके परिवार का फोटो फ्रेम स्वेटर में रखकर स्टोर में रख देना होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक हितेन आकाश को नॉमिनेशंस से बचाने के लिए ऐसा कर देंगे.

प्रियांक ने हितेन के लिए मुंडवाया सिर

हितेन को नॉमिनेशंस से बचने के लिए प्रियांक को अपने सिर को मुंडवाने के लिए मनाना होगा. इसके बाद प्रियांक इस बात के लिए राजी हो जाएंगे. इसके बाद हिना प्रियांक के बालों को काट देंगी और हितेन को नॉमिनेशंस से बचाने के लिए आखिरकार प्रियांक गंजे हो जाएंगे.

प्रियांक को बचाने के लिए क्या बेनाफ्शा होंगी राजी ?

प्रियांक को नॉमिनेशंस से बचने के लिए बिग बॉस ने ऐसी शर्त रख दी है जिससे उनके और बेनाफ्शा की दोस्ती में खलबली आ सकती है. दरअसल प्रियांक को नॉमिनेशंस से बचाने के लिए उनकी दोस्त बेनाफ्शा को खुद को लगातार दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर देना होगा. इसके बाद बेनाफ्शा और प्रियांक के बीच खूब ड्रामा देखने को मिलेगा.

पुनीष-बंदगी सारी हदें की पार

इस सीजन के बिग बॉस के लव कपल पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा लगतार अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं. घरवाले बस इन दोनों के किस्से ही सुनाते रहते हैं. वहीं वीकेंड का वॉर में सलमान खान ने भी दोनों को नेशनल टेलीविजन पर इस तरह की हरकत करने से बचने की हिदायत दी थी. लेकिन लगता है कि दोनों पर सलमान की बातों पर कोई असर नहीं हो रहा है. दरअसल रात के वक्त ये दोनों एक ही बेड पर रजाई के अंदर आपत्तिजनक हरकतें करते हुए देखे गए हैं. एक बार फिर पुनीष और बंदगी ने अपनी सारी हद्दों को पार किया है. दोनों रात में एक दूसरे के साथ सोफे पर बैठे नजर आएंगे. इन वीडियोज में आप नीचे देख सकते हैं कैसे पुनीष बंदगी को कहते है कि वो अपने कपड़ों को निकाले.

Part 1 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 3 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

आकाश ने उठाये शिल्पा-विकास की दोस्ती पर सवाल

शिल्पा के सबसे करीबी आकाश डडलानी को उनके और विकास के बीच बढ़ती दोस्ती को देख मिर्ची लग गई है. आज रात आप देखेंगे कि आकाश ने बिग बॉस हाउस में शिल्पा और विकास के दोस्ती पर सवाल उठाते हुए जमकर हंगामा किया. आकाश बाकी घर वालों के सामने शिल्पा और विकास के बीच के लड़ाई और फिर दोस्ती के रिश्ते को प्री-प्लांड ड्रामा बताया. इतना ही नहीं आकाश ने कहा कि इन दोनों के बीच दुश्मनी थी ही नहीं. टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया है. टीवी पर सिर्फ ये दोनों ही दिख रहे हैं. मैंने इन दोनों का गेम पकड़ लिया है. विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था. आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है. अब मेरे लिए वो मां नहीं सिर्फ शिल्पा है और उसके लिए मैं सिर्फ आकाश. आप यहां नीचे इस वीडियो में देखिये आकाश ने शिल्पा और विकास के बारे में क्या क्या कहा ?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi