S M L

Revealed : इस हफ्ते हिना खान का ये दोस्त हो जाएगा बिग बॉस हाउस से बाहर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक वोटिंग के मामले में अब तक लव प्रियांक से काफी आगे चल रहे हैं

Updated On: Dec 28, 2017 07:50 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : इस हफ्ते हिना खान का ये दोस्त हो जाएगा बिग बॉस हाउस से बाहर

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में हर दिन कुछ ना कुछ इंट्रेस्टिंग और नया देखने को मिल रहा है.अब सबको इस हफ्ते के वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार है. इस हफ्ते हिना खान के दोनों दोस्त यानी लव त्यागी और प्रियांक शर्मा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. अब सबकी निगाहें इस बात पर लगी है कि इन दोनों में से किसे दर्शकों के कम वोट मिलते हैं. आपको बता दें कि जहां प्रियांक एक सेलिब्रिटी के तौर पर बिग बॉस हाउस में आए थे वहीं लव त्यागी ने बतौर कॉमनर इस शो में एंट्री ली थी.

शिल्पा-हिना के फैंस कर रहे हैं लव को वोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक वोटिंग के मामले में अब तक लव प्रियांक से काफी आगे चल रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ लव के ही फैंस उन्हें वोट नहीं कर रहे हैं बल्कि हिना खान और शिल्पा शिंदे के फैंस भी लव को बचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसके पीछे लव का हिना और शिल्पा के प्रति अब तक अच्छा बर्ताव भी हो सकता है. द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है. इस ट्विट को आप भी नीचे देख सकते हैं.

वहीं हिना खान को अपने दोनों दोस्तों में से किसी एक के भी बेघर होने का दुख सता रहा है. लव या प्रियांक में से किसी एक भी जाने से हिना घर में अकेली पड़ जाएंगी. वैसे हिना पहले से ही ये बात बोलती आई हैं कि लव और प्रियांक उनसे पहले बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे और वो अकेली पड़ जाएंगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi