S M L

BB11 Video : विकास से इस अंदाज में हिना-प्रियांक ने लिया अपनी बेइज्जती का बदला, देखकर दंग रह जाएंगे आप

हिना और प्रियांक ने बदला लेते हुए नेशनल टेलीविजिन पर विकास की जमकर बेइज्जती की है.

Updated On: Dec 13, 2017 07:58 PM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video : विकास से इस अंदाज में हिना-प्रियांक ने लिया अपनी बेइज्जती का बदला, देखकर दंग रह जाएंगे आप

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में इस हफ्ते बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बेहद ही इंट्रेस्टिंग और एंटरटेनिंग लग्जरी बजट टास्क दिया है जिससे हमने कल ही आपको अपडेट किया है. इस टास्क का नाम BB लैब है जिसमें रोबोट और कर्मचारी को दो टीमों में बांटा गया है. इस टास्क के तहत बिग बॉस दो टीमों में घर के सदस्यों को बांटने का निर्देश दिया है. इस टास्क के तहत कर्मचारी बने सदस्यों को रोबोट बने सदस्यों को किसी भी तरह उनकी बातों और इल्जामों पर रियेक्ट करने पर मजबूर करना होगा. जैसा कि कल आपने देखा कि रोबोट्स की टीम में हिना, प्रियांक, हितेन और आकाश थे जो प्रयोगशाला में रोबोट्स बनकर बैठे थे. वहीं कर्मचारियों की टीम में शिल्पा,अर्शी, विकास, लव होंगे जो रोबोट्स बने सदस्यों को चेहरे पर मानवीय भाव लाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान विकास गुप्ता ने अपने मन की पूरी भड़ास हिना खान, आकाश डडलानी और प्रियांक शर्मा पर निकालते दिखे थे.

विकास से हिना-प्रियांक ने लिया अपनी बेइज्जती का बदला

अब आज हिना और प्रियांक की विकास से बदला लेने की बारी है. हिना और प्रियांक ने बदला लेते हुए नेशनल टेलीविजिन पर विकास की जमकर बेइज्जती की है. आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और लव त्यागी BB लैब में रोबोट बनकर बैठेंगे. आप देखेंगे कि आज रात हिना, प्रियांक, आकाश, हितेन अपनी भड़ास विकास, शिल्पा, अर्शी और लव पर निकालेंगे. इस एपिसोड का प्रोमो देखिये जिसमें हिना ने विकास को डरपोक कहा, हिना ने भड़ास निकालते हुए कहा कि 'तुम शिल्पा से डरते हो, इसलिए उसके साथ हो. जो शिल्पा ने मेरे साथ किया है, वहीं कर्मा शिल्पा को मिल रहा है अब. तुम मुझे वैम्प कहते हो, बताओ मैंने किसे भड़काया है? आपको लड़की से बात करने की तमीज नहीं है विकास गुप्ता'.

वहीं प्रियांक ने भी विकास पर अपना पूरा गुस्सा उतार दिया. प्रियांक ने विकास से कहा कि, 'तू मुझे दोस्ती सिखाता है. मैं बताऊं तू कौन है? मेरी दोस्ती पर सवाल मत उठाना. मेरा बेन के साथ ड्रामा नहीं चला है. तेरे को लड़कियां नहीं मिली, मैंने कुछ कहा? जब बेनाफ्शा को कोई दिक्कत नहीं है, उसके प्यार को कोई प्राब्लम नहीं है, तुझे क्या दिक्कत है? तू भाई कहने के लायक नहीं रहा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi