S M L

Bigg Boss 11: इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड के तौर पर 'बिग बॉस हाउस' में एंट्री

बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर प्रियांक शर्मा और ढिंचैक पूजा की एंट्री होने वाली है

Updated On: Oct 20, 2017 06:10 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11: इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड के तौर पर 'बिग बॉस हाउस' में एंट्री

कलर्स टीवी के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक लड़ाई, झगड़ा और गाली गलौज का फूल डोज देखने को मिल रहा है. अब इस शो के फैंस के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए अब शो के मेकर्स शो में बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक शो में अब बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड की एंट्री होने वाली है.

236130585-salmanpriyank_6

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस हाउस से निकाल दिए गए प्रियांक शर्मा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी करने वाले हैं. जैसा कि आपको पता है कि बिग बॉस हाउस में मारपीट करने की वजह से का नियम तोड़ने की वजह से शो के होस्ट सलमान खान ने प्रियांक को बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया था. दरअसल विकास गुप्ता और आकाश डडलानी के झगड़े में विकास को सपोर्ट करते हुए प्रियांक ने आकाश को धक्का दे दिया था. घर में हिंसा करने को लेकर बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अब खबर है कि प्रियांक जल्द ही इस शो पर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं. प्रिंयाक ने इसकी पुष्टि भी कर दी है. वैसे कई दिनों से प्रियांक के घर में वापसी की खबरें सामने आ रही थीं.

प्रियांक ने की पुष्टि

615702-priyank-sharma

प्रियांक ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'अब मैं घर में वापसी करूंगा और वो भी बिलकुल अलग अंदाज में और अलग मानसिकता के साथ. सलमान सर की दी गई सलाह को ध्यान में रखते हुए मेरा बदला रूप जरूर देखने को मिलेगा.'

ढिंचैक पूजा की होगी एंट्री

dhinchak puja

प्रियांक के अलावा घर में और वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट की खूब चर्चा हो रही है. एक बार फिर चर्चा है कि बिग बॉस हाउस में ढिंचैक पूजा की एंट्री हो सकती है. हालांकि इस चर्चा को लेकर ढिंचैक पूजा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi