S M L

Bigg Boss Video : सलमान ने प्रियांक को क्यों कहा 'तुम्हें पागल कुत्ते ने काटा है क्या' ?

सलमान ने प्रियांक और ढिंचैक पूजा के साथ खूब मस्ती

Updated On: Oct 22, 2017 06:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Video : सलमान ने प्रियांक को क्यों कहा 'तुम्हें पागल कुत्ते ने काटा है क्या' ?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आज रात दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने जा रही है. जैसा कि हमने आपको बताया था कि शो में प्रियांक शर्मा और ढिंचैक पूजा वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में एंट्री करने जा रहे हैं. ठीक वैसा ही हुआ और जब ढिंचैक पूजा बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान के सामने पहुंची तो नजारा देखने लायक था. जब पूजा अपनी एंट्री के लिए शो पर पहुंची तब सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के साथ खड़े होकर ‘सेल्फी मैंने ले ली यार’ नाम का उनका हिट गाना गाया. वैसे सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के इस गाने को गाते हुए उनका काफी मजाक भी उड़ाया है. सलमान खान ने तो दर्शकों से यह तक कह डाला कि क्या मजाक चल रहा है कि आपने ऐसे गाने को हिट बना डाला है. सलमान खान ने पूजा से कहा, ‘2 साल पहले यह आइडिया आपके दिमाग में आया था तो आपके सर पर क्या गिरा था ?’ अब आप सलमान और पूजा का वीडियो यहां निचे देखिए.

वैसे बताया जा रहा है कि ढिंचैक पूजा को जबरदस्त फीस दी जा रही है. जैसा कि आपको हमने आपको बताया था कि इस बार हिना खान को सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक हिना को हर हफ्ते 7 से 8 लाख के आसपास फीस दी जा रही है और अब पता चला है कि ढिंचैक पूजा को भी लगभग उतनी ही फीस दी जा रही है. पहले बताया गया था कि पूजा अपनी फीस से खुश नहीं हैं इसलिए अब उन्हें फीस बढ़ाकर दी जा रही है. प्रियांक को सलमान ने कहा 'पागल कुत्ते ने कटा है क्या ' ?

बिग बॉस के 11वें सीजन के पहले वीकेंड के वार पर ही जब सलमान खान ने प्रियांक शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था तो फैंस के लिए यह किसी शॉक से कम नहीं था. जैसा कि आपको पता ही है कि आकाश डडलानी और विकास गुप्ता के बीच बहस के बीच प्रियांक ने आकर आकाश से हाथापाई शुरु कर दी थी. इस तरह से प्रियांक ने हाथ उठाकर बिग बॉस के नियम को तोड़ दिया था जिसके बाद सलमान ने प्रियांक को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि तभी से लगातार प्रियांक के घर में वापस आने की खबर छाई हुई थी.

वैसे प्रियांक बिग बॉस के स्टेज पर जब वापस आए तो सलमान ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत करते हुए दिखाई दिए और फिर पूछ लिया कि 'प्रियांक तुम्हें पागल कुत्ते ने काटा है क्या जो वापस बिग बॉस हाउस में वापस आ गए'. आप भी यहां नीचे प्रियांक और सलमान के बीच बातचीत का ये वीडियो देखिए.

बिग बॉस हाउस में आए टीवी स्टार्स

वैसे इन दोनों के अलावा आज रात बिग बॉस हाउस में और भी कई एंट्रीज होने वाली है. यहां कलर्स पर आने वाले आपके फेवरेट टीवी शोज में आने वाले चहेते सितारों की बात हो रही है. दरअसल वीकेंड के वॉर पर 'इश्क में मरजावां' के लीड अर्जुन बिजलानी, 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक, 'दिल से दिल तक' की हिरोइंस रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन और 'लाडो 2' की मुख्य अदाकारा अविका गौर जैसे सितारे बिग बॉस हाउस के अंदर पहुंचे. इन सभी सितारों ने बिग बॉस के सदस्यों की जबरदस्त कॉपी भी की. वैसे जब ये सब लोग बिग बॉस हाउस में आए तो घर के सदस्य भी बेहद खुश हो गए. फिर बिग बॉस हाउस में जमकर नाच गाना हुआ. सपना और हिना ने मिलकर जमकर डांस किया. वहीं स्टेज पर जब ये सितारे पहुंचे तो सलमान ने इन सभी की खूब तारीफ भी की. आप यहां इस वीडियो में देखिए कैसे इन सभी स्टार्स ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की कॉपी की.

0