S M L

Buzz: ‘नागिन’ देखने में हुआ इतना मशगूल के नहाना ही भूल गया ये टीवी एक्टर

टीवी का पॉपुलर शो ‘नागिन’ का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है जिसका फैंस काफी लंबे समय से इसके प्रसारण का इंतेजार कर रहे थे.

Updated On: Jun 04, 2018 11:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ‘नागिन’ देखने में हुआ इतना मशगूल के नहाना ही भूल गया ये टीवी एक्टर

टीवी का पॉपुलर शो ‘नागिन’ का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, फैंस काफी लंबे समय से इसके प्रसारण का इंतेजार कर रहे थे. ‘नागिन’ आम लोगो और सेलिब्रिटीज के बीच काफी पॉपुलर है. बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने कहा कि वह ‘नागिन’ शो के कारण नहाना भूल गए, विकास गुप्ता ने भी इस विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, जब अनीता हसनंदानी स्क्रीन पर हों, अपने लेटेस्ट फैन को देखे पूरी तरह से हारा हुआ... नहाना भूल गए. सीरियल के दुसरे एपिसोड में अनीता की एंट्री हुई है.

आपको बता दें इस बार शो में मौनी रॉय नहीं दिखाई देंगी उनके जगह अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. शो में करिश्मा का किरदार नेगेटिव है. ख़ास बात यह है कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है अब उन्हें इसके तीसरे सीजन से भी काफी उम्मीद है.

A post shared by Naagin Season 3 (@naagin3_fc) on

कहानी में इस बार बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है, शो का इस बार #metoo कैंपेन से कनेक्शन देखने को मिलेगा. रजत टोकस ने नागिन यानी करिश्मा तन्ना के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाया है जिसे कुछ गुंडों ने मार दिया है. अब नागिन अपने प्रेमी की मौत का बदला लेती दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इन दिनों प्रियांक शर्मा किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi