S M L

Viral: एक बार फिर छाया सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश का खुमार, वीडियो किया गया पोस्ट

प्रिया की मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ मार्च में रिलीज हो चुकी है

Arbind Verma Updated On: Mar 24, 2018 05:02 PM IST

0
Viral: एक बार फिर छाया सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश का खुमार, वीडियो किया गया पोस्ट

जब से अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर का 26 सेकंड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. तब से लेकर आज तक उनकी कोई न कोई तस्वीर या फिर वीडियो सामने आ ही जा रही है. और आते ही जबर्दस्त वायरल भी हो जा रही है. एक बार फिर से उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर दस्तक दी है जिसमें वो कुछ बोल रही हैं.

फिर आईं सोशल मीडिया पर प्रिया

मतलब अब ये है कि वो खुद को लाइम लाइट में बनाए रखना चाहती हैं. उनका असर लोगों के दिमाग से न उतरे ये सोच रही हैं आजकल प्रिया प्रकाश. एक बार फिर से उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनके एक फैन साइट पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो में प्रिया बहुत ही साधारण दिखाई दे रही हैं. आप खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या ये वही प्रिया प्रकाश वॉरियर हैं जिनके एक आंख मारने से कितने लोग अपना दिल हार गए.

@nivethaathomasfb - @priya.p.varrier

A post shared by (@nivethaathomasfb) on

इंस्टाग्राम पर हैं 50 लाख फॉलोअर्स

आप प्रिया की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि आज उनके इंस्टाग्राम पर 50 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. जो अपने आप में एक बड़ी बात है. ये बात बस यहीं नहीं थमती. आपको ये जानकर और भी हैरानी होगी कि प्रिया अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की है लेकिन जिस तरह से प्रिया की लोकप्रियता इन दिनों बढ़ी है, उसके बाद ये असंभव भी नहीं लगता. प्रिया की मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ मार्च में रिलीज हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi