S M L

प्रिया प्रकाश वॉरियर को लेकर दो बॉलीवुड निर्माताओं में ठनी, क्या है माजरा?

प्रिया ‘ओरु अडार लव’ में जल्द नजर आने वाली हैं

Updated On: Mar 18, 2018 06:19 PM IST

Arbind Verma

0
प्रिया प्रकाश वॉरियर को लेकर दो बॉलीवुड निर्माताओं में ठनी, क्या है माजरा?

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वॉरियर के आंख मारने से लेकर अब तक उनकी चर्चाओं का दौर बदस्तूर जारी है. वो एक ऐसी क्वीन बन गई हैं जिनका जादू खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक वीडियो क्लिप आने के बाद से वो रातों-रात स्टार बन गई हैं. न सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि पाकिस्तान में भी प्रिया की इस अदा के लोग दीवाने हो गए हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो बड़ी ही दिलचस्प है कि प्रिया को लेकर दो बड़े प्रोड्यूसर्स में ठन गई है.

दो प्रोड्यूसर्स के बीच प्रिया को लेकर ठनी

मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि कई बॉलीवुड एक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए बेकरार दिखाई दे रहे हैं. लेकिन निर्माता भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं. अब खबर ये आ रही है कि प्रिया की वजह से बॉलीवुड के गलियारों में महासंग्राम छिड़ गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला आपस में ही उलझ पड़े हैं. वैसे भी जब से प्रिया की फिल्म ‘ओरु अडार लव’ का आंख मारने वाला सीन लोगों ने देखा है, उसी वक्त से उन्हें फिल्मों के लगातार ऑफर आने शुरू हो गए हैं. करण, प्रिया को अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में कास्ट करना चाहते हैं. तो साजिद नाडियाडवाला भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में प्रिया की पॉप्युलैरिटी को कैश करना चाहते हैं. दोनों इसके लिए पूरी कोशिश भी कर रहे हैं.

प्रिया ओरु अडार लव में आएंगी नजर

प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी पहली मलयालम भाषा की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अडार लव’ में नजर आएंगी. हालांकि, बॉलीवुड से इतने सारे ऑफर्स मिलने की बात तो एक तरफ है लेकिन खुद प्रिया का कहना है कि वो रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi