S M L

दीपिका पादुकोण की क्लीवेज पर मचाया था बवाल, अब फंसी इस मुसीबत में

टी-सीरीज में काम कर रहीं प्रिया गुप्ता को करना है जॉब चेंज पर अब पड़ गई हैं इस मुसीबत में

Akash Jaiswal Updated On: Mar 24, 2018 11:51 AM IST

0
दीपिका पादुकोण की क्लीवेज पर मचाया था बवाल, अब फंसी इस मुसीबत में

प्रिया गुप्ता को शायद ही इस बात का अंदाजा था कि दीपिका पादुकोण को लेकर लिखी गई एक न्यूज रिपोर्ट आनेवाले समय में उनके करियर ग्रोथ के रस्ते में एक रोड़ा बनकर सामने आ जाएगी. दरअसल, टी-सीरीज के लिए काम करने वाली प्रिया गुप्ता अब अपना जॉब चेंज करना चाहती हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई में उन्हें जनरल मार्केटिंग मेनेजर की पोजीशन ऑफर की गई जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया. लेकिन बीसीसीआई के सेक्रेटरी अमित चौधरी ने उनके ऑफर लैटर पर साइन करने से मना कर दिया है. प्रिया ने करीब 4 साल पहले दीपिका पादुकोण की क्लीवेज को लेकर सवाल उठाए थे जिसको लेकर अब अमित चौधरी ने आपत्ति जताई है.

क्लीवेज को लेकर दीपिका और प्रिया के बीच हुई थी बहस

प्रिया उस समय टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए काम करती थी. तभी बॉम्बे टाइम्स ने ट्विटर पर दीपिका की एक क्लीवेज वीडियो को शेयर करके लिखा, “ओह माय गॉड. दीपिका पादुकोण क्लीवेज शो.’ यह ट्वीट देखकर दीपिका काफी नाराज हो गईं और ट्विटर पर जवाब दिया, “हां, मैं एक महिला हूं. मुझे स्तन और क्लीवेज है. आपको कोई दिक्कत है?" इसपर दीपिका को आड़े हाथ लेते हुए प्रिया ने दीपिका से सवाल किया, “आपको बता दूं दीपिका की हम किसी महिला की क्लीवेज या योनि की तरफ जूम नहीं करते हैं. हर समय कई बार फोटोशूट्स के दौरान, डांस करते समय और प्रमोशनल शूट्स के समय भी आपने अंगप्रर्दर्शन किया है. तब वहां आप क्या किरदार निभाती हैं? इतनी हिपोक्रेसी क्यों?

बीसीसीआई सेक्रेटरी ने उठाया प्रिया की नियुक्ति पर सवाल

बीसीसीआई सेक्रेटरी अमित चौधरी ने बीसीसीआई की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा, “जॉब पोजीशन के लिए हमने उम्मीदवार को लेकर लेकर इंटरनेट एक सिंपल सर्च किया जिसमें ये सारी स्टोरीज सामने आई है जिसे हमारे उम्मीदवार ने लिखा है. ये सभी के देखने के लिए है.”

फिलहाल इस मामले को लेकर जब प्रिया से बात की गई तो उन्होंने “मैं इसके बारे में नहीं जानती और ना ही मैं इसपर कमेंट करना चाहूंगी.” बताते चलें कि बीसीसीआई ने प्रिया को उनके पद के लिए 1.65 करोड़ प्रतिवर्ष सैलरी ऑफर की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi