S M L

BUZZ : तो क्या सिर्फ पब्लिसिटी के लिए उड़ाई गई पृथ्वी वल्लभ में ऑन-स्क्रीन लिपलॉक की खबर?

खबर के मुताबिक, सोनारिका और आशीष के बीच लिप लॉक सीन प्लान किया गया था. लेकिन दोनों ने ऑन स्क्रीन किस करने से मना कर दिया क्योंकि वो लोग इसे लेकर सहज नहीं थे.

Updated On: May 14, 2018 06:55 PM IST

Rajni Ashish

0
BUZZ : तो क्या सिर्फ पब्लिसिटी के लिए उड़ाई गई पृथ्वी वल्लभ में ऑन-स्क्रीन लिपलॉक की खबर?
Loading...

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले एतिहासिक शो 'पृथ्वी वल्लभ' के मुख्य कलाकार आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया शो के एक सीन की वजह से सुर्खियों में हैं. इस सीरीज के लीड एक्टर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ये दोनों एक्टर्स एक -दूसरे से लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं. दरअसल शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें 'पृथ्वी' और 'मृणाल' का किरदार निभा रहे आशीष और सोनारिका को एक दूसरे के साथ इंटिमेट सीन देते हुए देखा जा सकता है. इस सीन के वायरल होते ही आशीष और सोनारिका अपने इस ऑन-स्क्रीन किस की वजह से खबरों में थे. लेकिन अगर हम आपको कहें कि असल में दोनों के बीच ऐसा कोई सीन हुआ ही नहीं तो आप क्या कहेंगे? जी हां जिस ऑन-स्क्रीन को लेकर ये दोनों एक्टर्स इन दिनों हेडलाइंस में हैं, उसे इन दोनों ने ही करने से साफ इंकार कर दिया था.

क्यों किया आशीष-सोनारिका ने ऑन-स्क्रीन किस से इंकार?

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, सोनारिका और आशीष के बीच लिप लॉक सीन प्लान किया गया था. लेकिन दोनों ने ऑन स्क्रीन किस करने से मना कर दिया क्योंकि वो लोग इसे लेकर सहज नहीं थे. वहीं शो के मेकर्स ने भी शो के मेन लीडस् की समस्या को समझते हुए उनकी बात मानने के लिए तैयार हो गए. बाद में सीन को इस तरह से शूट किया गया ताकि वो एकदम रियल लगे जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक आशीष कहा कि, “मुझे ये करने की जरुरत महसूस नहीं हुई और यही मैंने कहा. मुझे ऑन स्क्रीन किस करने में कोई बाधा नहीं है लेकिन मैं तभी करूंगा जब मुझे जरुरी लगेगा”. सोनारिका ने कहा, “मैंने एक फिल्म में किस किया था और मैं सच में कम्फर्टेबल नहीं थी जो स्क्रीन पर भी दिखा. भाग्य से मेकर्स ने मेरी बात को समझा”.

इस शो के नए प्रोमो के मुताबिक राजा तैलाप, मृणाल को पृथ्वी को जान से मारने का आदेश देंगे. इस सीक्वेंस में मृणाल जैसे ही पृथ्वी को मारने के लिए आगे बढ़ती है. पृथ्वी, मृणाल के और करीब आ कर उसे किस कर लेता है. इस किसिंग सीन के बाद मृणाल, पृथ्वी के पेट में तलवार घुसा देती है. आप भी यहां नीचे ये प्रोमो देख सकते हैं.

आपको बता दें कि आशीष शर्मा ने टीवी 'सिया के राम' में राम का किरदार निभाया था तो वहीं सोनारिका ने 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल निभाया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi